Viral: जम्मू में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, भारी-भरकम पुल टूटकर बहा flood like situation in jammu portion of a bridge in Gadigarh area collapses

75

बारिश के बाद बने बाढ़ जैसे हालातों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ढहा हुआ पुल का भारी-भरकम हिस्सा पानी के बहाव में बह गया.

बारिश की वजह से टूटा पुल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

देश के कई हिस्सों में हो रही भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. भारी बारिश के बाद भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर हाईवे पिछले दो दिनों से बंद है. इसके चलते करीब एक हजार वाहन इस हाईवे पर फंसे हुए हैं. मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि शुक्रवार तक जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के कई हिस्सों में बारिश होती रहेगी.

ये भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी है गर्लफ्रेंड महविश हयात, सोशल मीडिया पर मजे ले रहे यूजर्स

श्रीनगर में मौसम विभाग के डायरेक्टर ने बताया कि अगले 24 से 26 घंटे में और ज्यादा बारिश होने की संभावना है. बारिश से भूस्खलन होने की भी संभावना है. बता दें कि कश्मीर घाटी के लिए जम्मू-श्रीनगर हाईवे एक लाइफलाइन की तरह है. आवासीय इलाकों में भी बारिश से बुरा हाल है और लोगों का जीना मुहाल हो गया है.

ये भी पढ़ें- Viral: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग पर लौटे अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर मची हलचल

जम्मू में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से गड़ीगढ़ इलाके में स्थित पुल का एक बड़ा-सा हिस्सा ढह गया. बारिश के बाद बने बाढ़ जैसे हालातों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ढहा हुआ पुल का भारी-भरकम हिस्सा पानी के बहाव में बह गया.


Read full story

First Published : 26 Aug 2020, 07:22:09 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here