Viral: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग पर लौटे महानायक, मची हलचल amitabh bachchan makes a comeback on sets for kaun banega crorepati show netizens reaction

58

कोरोना को हराने के बाद अब अमिताभ बच्चन जब वापस टीवी सेट्स पर वापसी की है तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हलचल मच गई है.

अमिताभ बच्चन (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर से सेट्स पर वापसी कर ली है. अमिताभ बच्चन ने टीवी के सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. बता दें कि अमिताभ बच्चन अभी कुछ ही दिनों पहले कोरोना वायरस महामारी से रिकवर होकर घर वापस लौटे थे. सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे.

ये भी पढ़ें- कृष्ण भक्ति में डूबी स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम, हरि नाम का जाप कर रहे भक्तों की वीडियो वायरल

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके बंग्ले को भी सील कर दिया गया था. इलाज के बाद जैसे-जैसे बच्चन परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आती गई, सभी डिस्चार्ज होकर घर पहुंचते रहे. कोरोना वायरस पर जीत पाने के बाद अमिताभ बच्चन ने ईश्वर और अपने सभी चाहने वालों का आभार व्यक्त किया था. गौरतलब है कि कोरोना की चपेट में आने के बाद बच्चन परिवार के लिए उनके करोड़ों फैंस ने उनके लिए खूब प्रार्थनाएं की थीं.

ये भी पढ़ें- Viral: भारी बारिश से गुजरात में बाढ़ जैसे हालात, कुदरत का कहर देख उड़ जाएंगे होश

कोरोना को हराने के बाद अब अमिताभ बच्चन जब वापस टीवी सेट्स पर वापसी की है तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हलचल मच गई है. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी थी कि वे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शो का ज्यादातर स्टाफ पीपीई किट पहने हुए काम कर रहा है. वहीं दूसरी ओर, अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह अपने सूट-बूट में ही दिखाई दे रहे हैं.


ये भी पढे़ें- Viral: उफनती नदी में बह गया सीमेंट से लदा भारी-भरकम ट्रक, दिल दहला देगा वीडियो

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए शो को काफी सुरक्षा और ध्यान रखकर शूट किया जा रहा है. शो में काम करने वाले सभी स्टाफ भी काफी सावधानी से काम करेंगे और सभी नियमों का पालन करेंगे. कोरोना वायरस से रिकवर होने के बाद अमिताभ बच्चन को सेट पर वापस देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर वे महानायक को अपना ख्याल रखने का भी सुझाव दे रहे हैं. इसके साथ ही बच्चन को सेट पर वापस लौटने से मीम वर्ल्ड में भी काफी हलचल मच रही है और लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.


Read full story

First Published : 25 Aug 2020, 06:48:11 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here