Vikram Batra And Dimple Cheema Love Story In Shershaah New Song

107

Shershaah New Song: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘शेर शाह’ चर्चा में आ गई है. यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले एक के बाद एक इसके गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘रांझा’ में लोगों को विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी. इस गाने में दोनों का एक बेहद चर्चित सीन भी शामिल किया गया है.

‘शेर शाह’ के रोमांटिक गाने ‘रांझा’ में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की प्रेम कहानी को बेहद खूबसूरती से दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इस गाने में गुरुद्वारे का एक सीन दिखाया गया है, जहां दोनों सिर झुकाने पहुंचते हैं और परिक्रमा लेते समय सिद्धार्थ कियारा का दुपट्टा थामे परिक्रमा करने लगते हैं, ठीक वैसे ही जैसे राउंड के दौरान किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गाने में ये सीन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की असल जिंदगी से लिया गया है.

साहस की मिसाल कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो डिंपल ने वो वाकया बताया था जब दोनों की शादी लगभग हो चुकी थी. विक्रम और डिंपल रोजाना मनसा देवी मंदिर और गुरुद्वारा श्री नंदा साहब में मथा टेकने जाया करते थे. एक बार परिक्रमा पूरी करने के बाद विक्रम ने डिंपल से कहा, ‘बधाई हो श्रीमती बत्रा, क्या आप नहीं जानते थे कि यह चौथी बार है जब हम ऐसे परिक्रमा कर रहे हैं.’ डिंपल ने बताया कि जब एक बार विक्रम उनसे मिलने आए तो उन्होंने शादी की बात कही, जिस पर विक्रम ने अपने बटुए से ब्लेड निकालकर अपना अंगूठा काट लिया और उनकी मांग को खून से भर दिया.

Sidharth Malhotra से मिलकर ऐसा था रीयल Captain Vikram Batra के पेरेंट्स का रिऐक्शन, वीडियो में देखें

Shershaah Promotions: महंगे कपड़ों में नज़र आ रहीं कियारा आडवाणी, लोग फिल्म भूलकर ड्रेस की कीमत देख रहे

Source link