Vikas Dubey Film Bikroo Kanpur Gangster Did Not Get Shooting Permission In Kanpur

54

Bikroo Kanpur Gangster: कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म के निर्देशकों में से एक नीरज सिंह का कहना है कि उन्हें शहर में शूटिंग की अनुमति नहीं दी गई है. ‘बिकरू कानपुर गैंगस्टर’ शीर्षक से फिल्म को सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्देशित किया गया है. फिल्म में निमाई बाली ने मुख्य भूमिका निभाई है. नीरज सिंह ने बताया, “हमने आगरा और मथुरा में फिल्म की शूटिंग की है. हम शूटिंग करने के लिए कानपुर भी गए, लेकिन अनुमति नहीं मिली. यह विवादास्पद सामग्री है, इसलिए अनुमति नहीं दी गई. कानपुर विकास दुबे का गृहजिला है, इसी को लेकर समस्या हुई होगी. यही कारण है कि अन्यत्र शूटिंग करने का फैसला किया गया है.”

उन्होंने कहा, “हमें किसी अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरे कॉल भी आए हैं, लेकिन मैं यह नहीं बता सकता कि यह मजाक था या गिरोह के गुंडे. मैं नहीं कह सकता, लेकिन हमें कॉल प्राप्त हुए. हालांकि, हम अपने निर्माताओं के सहयोग से शूट पूरा कर सकते हैं.” यह बायोपिक 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. बता दें कि तमाम विवादों के बीच इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. काफी समय से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था. ट्रेलर की बात करें तो इसमें विकास दूबे के गैंगस्टर बनने की कहानी दिखाई गई है.

विकास दुबे को पंडित नाम से मशहूर था. फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है और इसे अजय पाल सिंह और सीपी सिंह ने प्रोड्यूस किया है. विकास दुबे पर कई मर्डर, वसूली जैसे क्राइम चार्ज लगे थे. इसके साथ ही विकास दूबे ने 8 पुलिस कर्मी को शहीद कर दिया था, जो उसे गिरफ्तार करने गई थी. फिल्म में विकास दुबे का किरदार में बेहतरीन और मंझे हुए अभिनेता निमाई बाली निभा रहे हैं, जिन्हें हमने ‘जय हनुमान’, ‘भाभी’, ‘कुमकुम’, ‘ओम नमः शिवाय’ जैसे टीवी सीरियरल में जबरदस्त अभिनय करते हुए देखा है.

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विकास दुबे के एनकांउटर के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो से भी विकास की दंगबई के किस्से पता चलते हैं. अभी हाल में ही विकास का एक वीडियो जेल से छूटने के बाद का आया. जिसमें उसके समर्थक नारा लगाते हैं “जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया’. एक अन्य वीडियो में विकास पूरे गांव को चुनौती देता है कुश्ती हांक दी है कोई लड़ने वाला हो तो आओ पहलवान. इस तरह के कई वीडियो के किस्से बताते हैं.

ये भी पढे़ं:

जब-जब मुसीबत में फंसे सितारे, सबको आई अमृतसर की याद, फिर गुरूद्वारे में पहुंचे माथा टेकने पहुंचे सेलेब्स

Photos: बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या  के ऐसे हैं रिश्ते, अमिताभ बच्चन ने दो हिस्सों में बांटी है पूरी जायदाद

Source link