Video: कोविड मरीज की मौत पर डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई, CM ने खुद लिया संज्ञान Video, Attack on a junior doctor y’day in Hojai in Assam, Assam CM Himanta Biswa Sarma action

155

मामला असम के होजई जिले से सामने आया है, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पर मृतक मरीज के परिजनों ने हमला बोल दिया.

Video: कोविड मरीज की मौत पर अस्पताल में बवाल, डॉक्टर की बुरी तरह पिटाई (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • असम के होजई में डॉक्टर पर हमला
  • CM हिमंत सरमा ने खुद लिया संज्ञान
  • 24 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

होजई:

कोरोना महामारी के बीच धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डाल मरीजों को बचाने में लगे हुए हैं. मगर तब कई बार खुद उनकी जान पर आफत बन आती है, जब मरीज की मौत हो जाए. मरीजों की मौत के बाद अक्सर डॉक्टरों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है. ताजा मामला असम के होजई जिले से सामने आया है, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पर मृतक मरीज के परिजनों ने हमला बोल दिया. डॉक्टर्स की बेरहमी से पिटाई की गई. डंडे से लेकर लात-घूसे और चप्पल बरसाए गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने खुद एक्शन लिया है.

यह भी पढ़ें : PPE किट पहनकर आए और राप्ती नदी में फेंक दिया कोरोना पॉजिटिव का शव, वीडियो वायरल 

बताया जा रहा है कि असम के होजई जिले के एक अस्पताल में मंगलवार को मरीज की मौत हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने गुस्से में आकर डॉक्टर की पिटाई की गई. वीडियो में देखा गया कि अस्पताल के एक कमरे में कई लोग एक डॉक्टर को बुरी तरह से पीट रहे हैं. कोई डंडे से हमला कर रहा है तो कोई वहां रखे सामानों से डॉक्टर को पीट रहा है. इतना ही नहीं, कुछ लोग लात-घूंसों से पिटाई करने में लगे थे. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर पर हमले को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने गहरी चिंता व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने घटना को लेकर कहा कि कानून के तहत इस तरह की हरकत को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस बीच मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत को मौके पर जाकर पुलिस घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. हिमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स पर इस तरह के बर्बर हमले को हमारा प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा. असम पुलिस सुनिश्चित करें कि दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाए.’

यह भी पढ़ें : इतना काम क्यों रखते हैं मोदी साहब…होमवर्क से परेशान बच्ची ने की PM से शिकायत, LG ने लिया एक्शन 

इस मामले में 24 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री हिमंत ने ही खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘इस बर्बर हमले में शामिल 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी.’ उन्होंने यह भी कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से इस जांच की निगरानी कर रहा हूं और मैं वादा करता हूं कि न्याय मिलेगा.



संबंधित लेख

First Published : 02 Jun 2021, 11:02:08 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link