Varun Sood On Girlfriend Divya Agarwal In Cartel I Still Get Goosebumps | दिव्या अग्रवाल की एक्टिंग पर फिदा हुए ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद, बोले

30

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) जीत लिया है. उनकी इस जीत से फैंस के साथ साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) भी बेहद एक्साइटेड हैं. दिव्या अग्रवाल ‘कार्टेल’ सीरीज में एक हत्यारे ग्रिसी की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने सीरीज के लिए कई लुक दिए हैं. 

दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद, जिन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ से अभिनय की शुरूआत की थी, ने सीरीज में उनके काम के बारे में बात की और उन्हें खिलते हुए देखकर कितना गर्व महसूस हुआ. वरुण ने कहा, “मुझे लगता है कि दिव्या ने ‘कार्टेल’ में जो किया वह वहां के कई अभिनेताओं के लिए एक सपना था.”

वरुण सूद कहते हैं, “उसने सभी चरित्र को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और उसे पूरी तरह से निभाया. बॉडी लैंग्वेज से लेकर डायसॉग डिलीवरी और एक्सप्रेशंस सब कुछ बेहद परफेक्ट था”

आपको बता दें कि शो तब रिलीज हुआ जब दिव्या को शीशे की दीवार वाले घर के अंदर बंद कर दिया गया. दिव्या को देखने के बारे में बात करते हुए, वरुण ने साझा किया, “दिव्या को स्क्रीन पर देखना मेरे लिए एक भावनात्मक पल था.” दिव्या ने सीरीज में छह किरदार निभाए हैं.

वरुण से जब पूछा गया कि क्या उनका पसंदीदा है, तो अभिनेता ने इसके बारे में सोचा और खुलासा किया, “दिव्या का हर रूप इतना अलग और वास्तविक था. मुझे हर बार अपना चरित्र बदलना पसंद था. मेरे लिए पसंदीदा का चयन करना मुश्किल था. लेकिन अगर मुझे उनमें से किसी एक को चुनना था, तो यह एक वृद्ध व्यक्ति के रूप में प्रच्छन्न चरित्र होना था. मैं सदमे में था.”

‘कार्टेल’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर स्ट्रीमिंग कर रहा है.

Source link