Vani Kapoor Worked Hard On Body For The Film Chandigarh Kare Aashiqui Says It Was Not Easy | Vani Kapoor ने फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए की बॉडी पर कड़ी मेहनत, कहा

22

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी कुछ ही फिल्मों से इंडस्ट्री में खास पहचान बनायी है. आने वाले कुछ वक्त में एक्ट्रेस ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में दिखेंगी. वानी ने बताया कि वैसे तो फिट रहने की पूरी कोशिश करती है लेकिन इस फिल्म के लिए मुझे और काफी मेहनत करनी पड़ी.

दरअसल, वाणी कपूर ने अपने एक इंटर्व्यू में कहा कि, मैंने हमेशा फिट रहने की कोशिश की है लेकिन आने फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने मुझे और अधिक  मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है.

अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत की जो आसान नहीं था- वाणी

वाणी ने कहा, “मैंने हमेशा फिट रहने की कोशिश की है, लेकिन ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ एक ऐसी फिल्म है, जिसने मुझे वास्तव में कड़ी मेहनत करने और अपनी सीमा से आगे ले जाने के लिए प्रेरित किया है. अपनी भूमिका के लिए बॉडी पर कड़ी मेहनत की जो आसान नहीं था. ये वो था जिसे (निर्देशक) अभिषेक कपूर ने मुझे ऑन-स्क्रीन देखा और मैंने फिल्म के लिए इस बॉडी टाइप को हासिल करने में कड़ी मशक्कत की”

अभिनेत्री का दावा है कि फिल्म उनके करियर में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है

उन्होंने कहा, “मैं इसमें अपनी ओर से सबकुछ देना चाहती थी. इसके लिए मुझे एक खास बॉडी टाइप हासिल करने की जरूरत पड़ी, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था. बेशक, मैं इस भूमिका को निभाना चाहती थी और इस चुनौती को लिया. मुझे वास्तव में एक फिट लड़की की तरह दिखने की जरूरत थी. मैं वास्तव में ट्रेनिंग में पूरी तरह से जुट गई.” आपको बता दें, फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें.

Urvashi Rautela की मां ने भेजी विराट कोहली की चाय बनाते हुए फोटो, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

Source link