Utkarsh Sharma Will Be Seen With Sunny Deol In A Sequel To The Blockbuster Film Gadar Ek Prem Katha

26

Gadar 2: साल 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ (Gadar- Ek Prem Katha) का सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. आज भी लोग इस फिल्म को बेहद पसंद करते हैं. वहीं, अब इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसका सीक्वल लाने का फ़ैसला किया है. 

बताया जा रहा है कि गदर के सीक्वल की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है और जल्द ही इसपर काम शुरू हो जाएगा. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी होंगे. उत्कर्ष ने ग़दर के पहले पार्ट में तारा सिंह (सनी देओल) के बेटे का किरदार निभाया था. वह इस फिल्म में लीड रोल में होंगे. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Gadar 2: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' के सीक्वल में Sunny Deol के साथ नजर आएंगे Utkarsh Sharma, जानें क्या होगी कहानी

नवंबर से शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग 

इससे पहले गदर के 20 साल पूरे होने पर दिए एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने कहा था, “पूरी दुनिया तारा सिंह को वापस देखना चाहती है और मैं उस किरदार पर 10 फिल्में बनाना पसंद करूंगा. लेकिन गदर 2 बनाना मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक ही होगी. बताया जा रहा है कि अनिल गदर के सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू कर सकते हैं. 

जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत सिंह को पाकिस्तान से वापस लाने के बारे में होगी. बता दें कि उत्कर्ष ने साल 2018 में आई फ़िल्म जीनियस से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फ़िल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आए थे. वहीं, सनी देओल जल्द ही ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें :-

BB Marathi 3: Sneha Wagh के लिए Ex-husband Avishkar Darvekar ने सुनाई रोमांटिक कविता 

तुझे कितना चाहें और हम… Fairy Tale जैसी लव स्टोरी थी Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की कहानी, टीवी इंडस्ट्री का था सबसे Cute Couple

Source link