Urfi Javed Goes Angry Post Elimination From Bigg Boss OTT Threatens To Fire The House | Bigg Boss OTT: घर से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने दी आग लगाने की धमकी, बोलीं

49

Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट उर्फी जावेद रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एलिमिनेट हो गई हैं. इस एलिमिनेशन के बाद उर्फी जावेद ने घर से बाहर आकर मीडिया से बात की और इस गेम पर बात की है. उर्फी अपने एलिमिनेशन से बेहद हैरान परेशान है. इसके साथ ही उन्‍हें सबसे ज्‍यादा नाराजगी जीशान खान से है जिनकी शो में वह पार्टनर थीं. घर से बाहर आने के बाद उर्फी ने जीशान को लेकर खूब खरा खोटी सुनाई हैं. 

जीशान पर भड़की उर्फी जावेद

उर्फी ने कहा, “जीशान एक नंबर का C है, मैं यह कहना चाहूंगी. कोई कद्र नहीं है उसको इमोशन्‍स की, किसी चीज की. मेरे जाते-जाते भी अपना ही कर रहा था. वह सेल्‍फिश है. मेरे एलिमिनेशन के बाद भी वहद मुझे पोक कर रहा था. जीशान मुझे बोलने नहीं दे रहा था. और पता नहीं अपने आप को क्‍या समझता है, वह बोल रहा है मेरा एहसान नहीं मानना. क्‍या एहसान मानूं? तेरा कौन सा एहसान, तूने अपने बाप की प्रॉपर्टी मेरे नाम कर दी है?”

इसके आगे जीशान के बारे में उर्फी कहती हैं, “मुझे अंदाजा नहीं था कि हमारा बॉन्‍ड ऐसा होगा. अगर पहले ही समझ लिया होता तो क्‍या मैं पागल हूं जो मैं उसको चुनती? मैंने सोचा कि वह 7-8 वर्षों से दोस्‍त है और ऐसे घर में, जहां हर कोई अनजान है, लेकिन ये लड़का ऐसा है कि ये आपको मार के, काट के खा जाएगा और फिर बोलेगा कि एहसान नहीं मानना मेरा मैंने मार के, काट के और खा गया?”

उर्फी जावेद की धमकी

इतना ही नहीं उर्फी ने तो जीशान को धमकी तक दे डाली है. उर्फी कहती हैं कि उनके साथ-साथ शो के बाकी कंटेस्‍टेंट्स भी दुखी हैं और उनके एलिमिनेशन से शॉक्‍ड हैं. यह पूछे जाने पर कि क्‍या वह वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस ओटीटी में लौटना चाहेंगी, इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कहा, “बिल्‍कुल, क्‍यों नहीं. मेरे दिल में जो आग लगी है, मुझे वहां जाकर लगानी है. और ऐसी आग लगाऊंगी कि पूरा घर जल जाएगा और मैं देखती रहूंगी. जीना हराम कर दूंगी, खून के आंसू रुलाऊंगी, पॉटी भी करेंगे तो पछताएंगे, वहां से भी मिर्ची निकलेगी.”

ये भी पढ़ें:

Baby Bump: शादी के 6 साल बाद 40 की उम्र में मां बनने वाली है ये मशूहर अभिनेत्री, मोनोकिनी पहने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बहन की शादी में झूमकर नाचीं Aishwarya Rai, विदाई पर मौसी के आंसू पोंछती दिखीं Aaradhya Bachchan, देखें तस्वीरें

 

Source link