UP BJP अध्यक्ष का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा- जनता को गुमराह करने की न करें कोशिश

44
लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार करते हुए कहा कि वो जनता को बरगलाने की कोशिश न करें. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव पारदर्शी, व्यवस्थित और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए हैं. लेकिन विपक्ष जनादेश के सम्मान करने के बजाय अपनी हार से बौखलाहट में है इसीलिए आधारहीन बातें कर रहा है.

स्वतंत्र देव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में भी अपनी हार से कोई सबक नहीं लिया है. इसीलिए वो अपनी कार्य संस्कृति और सोच के अनुरूप अधिकारियों को धमकी देते हुए उनकी सूची बनाने और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर कार्रवाई की धमकी दे रही है. लेकिन उनका यह ख्वाब सच नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को समझना चाहिए कि प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी के साथ है और लगातार बना रहेगा. उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता का विश्वास बीजेपी के प्रति बढ़ा है.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के मुखिया द्वारा प्रदेश में रोजगार और विकास को लेकर दिये गये बयान को भी हास्यास्पद बताया. उन्होंने कहा कि वो अपनी हार से हताश और निराश हैं इसलिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी सच स्वीकार नहीं करना चाहती वर्ना योगी सरकार ने पारदर्शी व्यवस्था से युवाओं को नौकरी और स्वरोजगार से जोड़ा उसकी तारीफ करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि विपक्ष में होने का यह मतलब नहीं कि आप झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने का प्रयास करें.

बता दें कि अखिलेश यादव ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर सवालों के बौछार कर दिये थे.

Source link