UP: बांदा में ऑनर किलिंग, प्रेमी-प्रेमिका को कमरे में बंद कर जलाया जिंदा Honor killing in Banda, burning lover and girlfriend locked in room, both dead

61

उत्‍तर प्रदेश के बांदा जिले से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां झूठी शान के लिए लकड़ी के परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया.

UP: बांदा में ऑनर किलिंग, प्रेमी-प्रेमिका को बंद कर जलाया जिंदा (Photo Credit: फाइल फोटो)

बांदा :

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां झूठी शान के लिए लकड़ी के परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया. आग में बुरी तरह झुलसने से प्रेमी-प्रेमिका दोनों की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दाखिल कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, 8 मरीजों की मौत

यह मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव का है. बताया जा रहा है कि भोला नाम के लड़के के साथ गांव की ही युवती प्रियंका का प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रियंका ने भोला को मिलने के लिए अपने घर बुला लिया था. जैसे ही भोला अपनी प्रेमिका के यहां पहुंचा तो लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई. परिजनों ने भोला को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. उन्होंने अपनी बेटी प्रियंका को बुरी तरह से पीटा. घरवालों ने प्रेमी-प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से भी हमला किया.

यह भी पढ़ें: सुशांत जीवित थे… एंबुलेंस में गला दबा कर मारा! इस आरोप संग ड्राइवर को आ रहे फैंस के धमकी भरे फोन

इसके बाद गुस्साए लड़की के घरवालों ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया और आग लगा दी. जिससे प्रेमी-प्रेमिका बुरी तरह से झुलस गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई. किसी तरह आग बुझाने के बाद पुलिस दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले रही थी, लेकिन बुरी तरह जल चुके प्रेमी जोड़े में पहले प्रेमी और फिर उसके बाद प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: बिहार में अलग अलग नौका हादसों में 14 लोगों की मौत, 7 अन्य अभी भी लापता

9 लोगों पर केस दर्ज, 4 गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. चित्रकूट रेंज के आईजी सत्यनारायण ने बताया कि युवक और युवती को परिवारीजनों ने संदिग्ध अवस्था में देख लिया था. जिसके बाद दोनों परिजनों ने मिलकर युवक-युवती पर कुल्हाड़ी से हमला किया और बाद में कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक-युवती के परिवार के 9 लोगों पर मामला दर्ज कर 4 को गिरफ्तार कर लिया.


First Published : 06 Aug 2020, 09:54:52 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here