UP: अब गोरखपुर में नाबालिग से हैवानियत, रेप के बाद दरिदों ने सिगरेट से जलाया शरीर

40
गोरखपुर में नाबालिग से हैवानियत, रेप के बाद दरिदों ने सिगरेट से जलाया शरीर
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE

गोरखपुर (उप्र): गोरखपुर जिले के गोला इलाके में एक नाबालिग किशोरी के साथ दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसे सिगरेट से जलाने की कोशिश की। पीड़िता रविवार को बेहोश अवस्था में पाई गई थी। फिलहाल जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता की मां की लिखित शिकायत के आधार पर डेहरीभर गांव के अर्जुन और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ईंट भट्ठा मजदूर की नाबालिग बेटी शनिवार रात को हैंडपंप से पानी लाने गई थी। इसी दौरान दोनों आरोपी उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर गांव के एक तालाब के पास स्थित झोपड़ी में ले गए और कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने किशोरी को सिगरेट से जलाकर प्रताड़ित भी किया और उसके बेहोश होने पर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। किशोरी ने एक आरोपी की पहचान अर्जुन के रूप में की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा, “पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी की तलाशी जारी है।”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here