अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी ने मां विंध्यवासिनी ट्रेडर्स पर उपभोक्ता सम्मेलन का किया आयोजन

39

भास्कर न्यूज

मोहनलालगंज,लखनऊ।मोहनलालगंज तहसील क्षेत्र के गौरा मे स्थित मां विंध्यवासिनी ट्रेडर्स पर अल्ट्राटेक सीमेंट कम्पनी की तरफ से उपभोक्ता सम्मेलन एवं यू टेक (ग्राहक) जागरूकता समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें क्षेत्र के दुकानदारों व उपभोक्ताओं ने हिस्सा लिया।

 

 

अल्ट्राटेक सीमेंट कम्पनी के प्राविधिक अभियंता अखिल चौरसिया ने बताया कम्पनी उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए जगह-जगह स्टाल लगाकर मकान बनाने वाले लोगो को जागरूक  कर अच्छी और मजबूत बिल्डिंग बनाने के लिए अच्छी कम्पनी की सीमेंट निर्माण मे उपयोग लाये और टिकाऊ और मजबूत लोगो का आशियाना बन सके लोग अपने सपने साकार कर सके। आयोजन किये गये इस कार्यक्रम को लोगो ने पहुच कर सफल बनाया और लोगो ने बिल्डिंग बनाने की टिप्स के बारे मे जानकारी ली।

 

कार्यक्रम का उद्देश्य ग्राहकों को यू टेक (ग्राहक ) ऐप के बारे में जानकारी देना था। कंपनी की तरफ से प्राविधिक अभियंता इंजीनियर अखिल चौरसिया एवं इंजीनियर आशीष दीक्षित ने बताया की कैसे यू टेक ऐप की सहायता से भवन का निर्माण कराना चाहिए जिससे सीलन से बचाव हो और एक मजबूत घर का निर्माण हो। साथ ही दीपावली की शुभकामनाएं भी दी।

 

कार्यक्रम का संचालन अल्ट्राटेक कंपनी के अधिकृत विक्रेता डीलर विपिन सिंह ने किया। इस दौरान नगर पंचायत मोहनलालगंज के प्रत्याशी चेयरमैन ठाकुर विनीत सिंह आइपी सिंह एवं दर्जनो गांवों के प्रधान सहित उपभोक्ता उपस्थित रहे।