Two onlookers killed in Delhi Bara Hindu Rao firing incident

36

उत्तरी दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में गुरुवार रात को बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग में दो राहगीरों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों की पहचान की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, आजाद मार्केट के पास नईम प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है। कुछ लोग नईम के ऑफिस में आकर बहस कर रहे थे। इसके बाद विवाद सड़क पर आ गया और बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी, लेकिन इस फायरिंग में दो राहगीर गम्भीर रूप से घायल हो गए और नईम बचकर निकलने में कामयाब हो गया। घायलों को बाड़ा हिंदू राव अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नईम से हमलावरों की जानकारी ली जा रही है। दरअसल, हमलावर किसी प्रॉपर्टी के विवाद को सुलझाने के लिए आए थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही है।

वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई और पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल स्टाफ की टीमें गठित कर दी गई हैं और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

डीसीपी (उत्तर) एंटो अल्फोंस ने कहा कि दो पक्षों के बीच झड़प के बाद दो बार गोलीबारी हुई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई, इनमें से एक की पहचान हो गई है। घटना रात करीब 9:21 बजे की बताई गई है।  



Source link