Two men stabbed to death in road rage incident in Delhi s Paschim Vihar

81

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार में एक रोड रेज की घटना में दो लोगों की कथित रूप से एक किशोर और उसके साथी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों में से एक परमदीप कोहली (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित सोमवार की रात अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी वह आरोपी की मोटरसाइकिल से टकरा गए। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई, जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया। बाद में उन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास रोहित और घनश्याम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कोआन ने कहा कि हमें उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो घायल लोगों के बारे में एक कॉल मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

डीसीपी ने कहा कि टेक्निकल सर्विलॉन्स की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि रोड रेज के कारण इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में हत्या के कई मामलों में वॉन्टेड बदमाश जयपुर में गिरफ्तार

Source link