Twinkle Khanna Shared A Funny Post About Married Life With Akshay Kumar

13

Twinkle Khanna shared a funny post about married life: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें उन्होंने मैरिज डायरीज का नाम दिया है. तस्वीरों में अक्षय और ट्विंकल किसी मुद्दे पर डिस्कशन करते नज़र आ रहे हैं और किसी कैफे में बैठे हुए दिख रहे हैं. ट्विंकल ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, मेरी भतीजी ने कई सारी तस्वीरें क्लिक कीं जब हम दोनों चैटिंग कर रहे थे और ये तस्वीरें ज्यादातर कई शादियों की कहानी कहती है. आप हंसी-खुशी के साथ इसकी शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे आपके चेहरे की मुस्कराहट कम होती जाती है. दरअसल तस्वीरों में भी साफ दिख रहा है कि अक्षय-ट्विंकल की कोई बातचीत अच्छे मूड में शुरू हुई और खत्म होते-होते बहस में तब्दील हो गई.



ट्विंकल की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिए. अक्षय के साथ बेलबॉटम में दिखाई दीं हुमा कुरैशी ने कमेंट सेक्शन में लाफ्टर इमोजी शेयर किए और लिखा, आखिरी तस्वीर में तो लग रहा है ट्विंकल कह रही हैं कि एक लगाऊंगी खींच के. आपको बता दें कि ट्विंकल और अक्षय ने 2001 में शादी की थी. दोनों दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं. अक्षय इन दिनों फिल्म सिंड्रेला की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं और उनका परिवार भी उनके साथ वहीं है.

 



अक्षय हाल ही में फिल्म बेलबॉटम में दिखाई दिए थे जिसमें उनकी परफॉरमेंस को काफी सराहा गया था. इस फिल्म के बाद अक्षय अतरंगी रे, सूर्यवंशी, बच्चन पांडेय, रक्षाबंधन और राम सेतू जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. आपको बता दें कि अक्षय कुछ समय पहले इंडिया आए थे जब उनकी मां का निधन हो गया था. अंतिम संस्कार के दो दिन बाद अक्षय लंदन वापस लौट गए थे क्योंकि वह फिल्म सिंड्रेला के मेकर्स का आर्थिक नुकसान नहीं होने देना चाहते थे.   

ये भी पढ़ें: Sooryavanshi Release Date: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, Rohit Shetty दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे Sooryavanshi

Video: जब अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी में हो गई थी जबरदस्त हाथापाई, छुड़ाने आई थी पुलिस

Source link