Twinkle Khanna Nabs Son Aarav Gift For His Sister Nitara Refuses To Leave It Alone See Here

24

Twinkle Khanna nabs Aarav’s gift for Nitara: ट्विंकल खन्ना और उनके बेटे आरव ने आज यानी सोमवार को 1000 टुकड़ों की पज़ल को हल किया. एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाइनिंग टेबल पर इस पहेली के टुकड़ों के साथ एक वीडियो शेयर किया. दरअसल, अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव अपनी छोटी बहन नितारा के लिए एक पज़ल लेकर आए थे, जिसे ट्विंकल खन्ना ने आरव के साथ मिलकर सुलझाया. इस पज़ल के साथ ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है.



Twinkle Khanna new Post:  ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वो अपनी बहन के लिए इस 1000 पीस वाले पज़ल को लेकर आया था, मगर सोचिए कि इसे किसने अकेला नहीं छोड़ा! मेरे बाल बिखरे हुए हैं, डाइनिंग टेबल का भी बुरा हाल है, लेकिन मैं पज़ल की दीवानी हूं.’ फैंस लगातार ट्विंकल के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



Twinkle Khanna photo with son Arav: इससे पहले रविवार को ट्विंकल खन्ना ने आरव के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की थी जिसमें आरव ट्विंकल के माथे पर किस कर रहे थे. लोगों को मां-बेटे की ये प्यारी तस्वीर बेहद पसंद आई. आपको बता दें कि इन दिनों ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार के साथ यूनाइटेड किंगडम में हैं. अक्षय वहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे हैं. ट्विंकल और अक्षय ने अपनी बेटी नितारा के साथ अगस्त में लंदन के लिए उड़ान भरी थी. हालांकि, कुछ हफ्ते बाद, सितंबर में अक्षय की मां अरुणा भाटिया के अस्पताल में भर्ती होने के बाद परिवार भारत लौट आया था. उसके कुछ दिनों बाद ही अक्षय की मां का निधन हो गया था.  

यह भी पढ़ेंः

Gauahar Khan ने किया एयरपोर्ट पर धमाकेदार डांस, Video में देखें एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज़

Shraddha Kapoor की तरह दिखना है Fit, तो नहीं करनी पड़ेगी ज्यादा मेहनत, जानें उनका पूरा Diet Plan

Source link