Tv Actress The Life Of Rubina Dilaik Was Shattered At One Point Of Her Life Due To This Reasontv Actress The Life Of Rubina Dilaik Was Shattered At One Point Of Her Life Due To This Reason

38

कहते हैं जिंदगी में एक मोड़ ऐसा आता है जब ऐसा लगता है कि मानो हाथों से सब छूट रहा हो, जिंदगी में कुछ बाकी न रहा हो, जीने का ज़रिया न हो और न ही दुख में सहारा. अगर आप उस मोड़ से उबर जाते हैं तो आपसे बड़ा योद्धा कोई नहीं. टीवी की छोटी बहू रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) भी जिंदगी में ऐसे ही दौर का सामना कर चुकी हैं. ये वो दौर था जब उनकी जिंदगी में उम्मीद की कोई किरण नहीं बची थी. वो हर ओर से हारकर टूट गई थीं और कर चुकी थीं वो फैसला जो उनके और उनके अपनों की जिंदगी तबाह कर देता. 

7 साल पहले आया था वो दौर

जिंदगी के एक मोड़ पर आकर बिखर गई थी टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik की ज़िंदगी, लेने वाली थीं इतना बड़ा फैसला (PHOTOS- MANAV MANGALANI)

बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक इस घर में वाकई एक शक्ति की तरह दिखाई दीं. जो अकेले दुनिया से लड़ सकती हैं. लेकिन करीबन 7 साल पहले बात कुछ और थी. क्योंकि रूबीना चली गई थीं डिप्रेशन में. तब वो घंटो अकेले बैठी रहती थीं. खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं. न निजी जिंदगी पटरी पर थी और न ही प्रोफेशनल लाइफ को वो हैंडल कर पा रही थीं. न जिंदगी में कोई दोस्त था. वो पूरी तरह से अकेला फील कर रही थीं. 

सुसाइड का ले लिया था फैसला

हालत इस कदर हो गई थी कि रूबीना दिलैक सुसाइड करना चाहती थीं. ये बात उन्होंने खुद बिग बॉस के घर में सलमान खान को बताई थी. लेकिन उन्होंने इस लड़ाई को लड़ा और जीत भी लिया. उस वक्त रूबीना ने खुद की मदद की. ऐसी बातें सुनीं जो उन्हें प्रेरित करती थीं. उन्होंने खुद के साथ हो रही हर बात को गंभीरता से लिया और समझा. काउंसिलिंग तक ली. योगा और मेडिटेशन के जरिए दिमाग को शांत किया. वहीं रूबीना के परिवारवालों ने भी इसमें एक्ट्रेस की मदद की. और आज रूबीना की शख्सियत बदल चुकी है. वो पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग, दृढनिश्चयी और आत्मनिर्भर हैं. 

ये भी पढ़ेंः Hema Malini से शादी के बाद लोग Dharmendra को कहने लगे थे ‘वुमनाइजर’, तब ऐसा था पहली वाइफ का रिएक्शन

Source link