Tusshar Kapoor Opened Many Secrets About The Early Days Of His Career | Tusshar Kapoor ने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में खोले कई राज, कहा

86

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर तुषार कपूर ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में कई राज खोले और बताया कि उन्हें एक न्यू कमर के रूप में कुछ असामान्य सलाह दी गई थी. तुषार ने करीना कपूर के साथ साल 2001 में ‘मुझे कुछ कहना है’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पार्टियों में लड़ाई में शामिल होने और यहां तक ​​कि शाहरुख खान की तरह काम करने की सलाह दी गई थी. जबकि उन्हें ऐसी सलाह बेहद मजाकिया लगी थी. उन्होंने बातचीत के दौरान बताया, “अपने करियर की शुरुआत में मैं थोड़ा शांत टाइप था. लोग मुझे अजीबोगरीब सलाह देते थे. जैसे- पार्टियों में जाकर लड़ाई करो, फिल्म के किसी सीन में शाहरुख खान के जैसे एक्सप्रेशन बनाओ. यह वास्तव में मेरे लिए मजेदार था. यह डरावना भी था क्योंकि मैं एक फिल्मी परिवार से आया था और मुझे यह सब बताया गया था. यह कल्पना करना कठिन था कि गैर-फिल्मी परिवारों से आने वाले लोग क्या कर रहे थे.”

उन्होंने आगे आगे कहा, “समय बदल गया है लेकिन उन दिनों कुछ लोग हर तरफ से मुझे मुफ्त सलाह दे रहे थे; आप उन्हें प्रोडक्शन ऑफिस और सेट पर आसानी से स्पॉट कर पाएंगे. आप लगभग हर चीज का अनुमान लगाना शुरू कर देंगे. धीरे-धीरे मुझे लगा कि अगर आप ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं, तो इन सब चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं.”

हाल ही बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल 

तुषार कपूर ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. उनकी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी. तुषार ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिसे सतीश कौशिक ने निर्देशित किया था.

ये भी पढ़ेंः-

देसी अंदाज में Shehnaaz Gill ने लगाए ठुमके, बोलीं- मैंनू देवर दे ब्याह विच नच लैन दे

विवादों से घिरे Indian Idol की अब तक दमन में हो रही थी शूटिंग, इस वजह से वापस घर लौट आई पूरी टीम!

Source link