Trending Pics Saif Poses With All Four Kids Eid Celebrations At Sania Mirza Home

18

Eid Celebrations: मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जो बहुप्रतीक्षित टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए पूरी तरह से तैयार है, उन्होंने हाल ही में फैंस को ईद पर अपनी शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘सभी को ईद मुबारक. ये ईद मेरे लिए परिवार और घर से बहुत दूर है, लेकिन मैं सभी को खुशी-खुशी ईद की बधाई देती हूं और अपने प्रियजनों के साथ ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं. अल्लाह हमारी दुआओं और बलिदानों को स्वीकार करे.’



सानिया मिर्जा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सानिया ने यहां एक सी ग्रीन कलर का सूट पहना है, जिसमें पूरी बाजू हैं. साइट पार्टेड हेयर, गोल्डन ईयररिंग्स और परफेक्ट मेकअप में सानिया शानदार पोज दे रही हैं. फैंस को सानिया का ये लुक बेहद पसंद आया. लोग लगातार सानिया को टोक्यो ओलंपिक के लिए गुड लक भी विश कर रहे हैं.



सानिया मिर्जा की बहन, अनम मिर्जा ने भी आज अपने फैंस के साथ ईद समारोह की एक झलक शेयर की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. अनम ने अपने पति मोहम्मद असदुद्दीन और ससुर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. अनम ने सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ भी अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. लोग अनम और इजहान की तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Then and Now: पहले इतनी खूबसूरत और फिट थीं, अब कुछ ऐसी दिखती हैं Sameera Reddy, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan ने तैयार की बेटे Taimur Ali Khan की हेल्दी खाने से भरी फुल प्लेट, आप भी देखें

Source link