Tokyo Olympics Indian Boxer Lovlina Borgohain Wins Bronze Medal Cricketers Reactions See Here

38

Lovlina Borgohain Wins Bronze: टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने भारत की झोली में एक और पदक डाल दिया. लवलीना बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबले में हार गईं, लेकिन फिर भी उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीत लिया. लवलीना के कांस्य पदक जीतने के बाद क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने उनकी इस उपलब्धि को सराहा है. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, ईशांत शर्मा और वेंकटेश प्रसाद के अलावा अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर लवलीना को जीत की बधाई दी है. 

सहवाग बोले- शानदार लवलीना 
पूर्व क्रिकेटर सहवाग ट्वीट करते हुए लिखा, “शानदार लवलीना ! ओलंपिक पदक जीतने वाली तीसरी भारतीय मुक्केबाज. कांस्य जीतने पर बधाई.”

इशांत शर्मा ने बताया रिंग की बाजीगर
भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “रिंग की बाजीगर। भारत को आप पर गर्व है, लवलीना बोरगोहेन। टोक्यो ओलंपिक में हमारे देश के लिए तीसरा पदक जीतने के लिए धन्यवाद! ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए. जय हिंद.”

पूर्व तेज गेंदबाज ने दीं शुभकामनाएं
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने पोस्ट किया, “भारत के लिए तीसरा पदक.अपने पहले ओलंपिक में पदक जीतने पर हार्दिक बधाई. लवलीना आपको आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं.”

लवलीना ओलंपिक में मेडल जीतने वाली तीसरी मुक्केबाज बनीं 
विजेंदर सिंह (2008 बीजिंग) और एमसी मैरी कॉम (2012 लंदन) के बाद ओलंपिक में पदक जीतने वाली लवलीना तीसरी मुक्केबाज हैं. असम की मुक्केबाज के प्रयास की बदौलत भारत ने अब टोक्यो में एक रजत और दो कांस्य पदक जीतकर 2016 के रियो ओलंपिक खेलों की अपनी तालिका में सुधार किया है. 

यह भी पढ़ेंः Tokyo Olympics: पीएम मोदी ने महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और कोच से की बात, बोले- ‘आपके प्रदर्शन पर गर्व है’

Source link