Tokyo Olympics 2021 11th Day 3 August Schedule Sonam Malik And Indian Hockey Team In Action

44

Tokyo Olympics 2021 11th Day Schedule: टोक्यो ओलंपिक में अब तक भारत के खाते में दो मेडल आए हैं. पहला मेडल मीराबाई चानू ने सिल्वर और दूसरा पीवी सिंधु ने कांस्य पदक दिलाया. अब मंगलवार यानी तीन अगस्त को भी भारत के खाते में मेडल आने की उम्मीद है. हालांकि, अभी तक यूएस ने सबसे ज्यादा 64 और चीन ने 62 पदक अपने नाम किए हैं. आइये जानें टोक्यो ओलंपिक के 11वें दिन यानी मंगलवार को भारत का कार्यक्रम क्या रहेगा. 

मंगलवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल मुकाबले में बेल्जियम के सामने होगी. इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. इसके अलावा अनु रानी, महिला भाला फेंक क्वालीफिकेशन ग्रुप ए में सुबह 05.50 बजे और तेजिंदरपाल सिंह तूर, पुरूष गोला फेंक क्वालीफिकेशन ग्रुप ए में एक्शन में दिखेंगे. कुल मिलाकर टोक्यो ओलंपिक का 11वां दिन भी रोमांच से भरपूर रहने वाला है. 

एथलेटिक्स:

अनु रानी, महिला भाला फेंक क्वालीफिकेशन ग्रुप ए, सुबह 05.50 बजे, तेजिंदरपाल सिंह तूर, पुरूष गोला फेंक क्वालीफिकेशन ग्रुप ए, सुबह 03:45 बजे. 

हॉकी:

भारत बनाम बेल्जियम, पुरुष हॉकी सेमीफाइनल, सुबह सात बजे. 

कुश्ती: 

सोनम मलिक बनान बोलोरतुया खुरेलखू (मंगोलिया), सुबह 8:30 बजे से शुरू होने के बाद सातवां बाउट. 

डिस्कस थ्रो में भारत की उम्मीदों को लगा झटका

आज देश को कमलप्रीत कौर से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन फाइनल में वह छठे नंबर पर रहीं और मेडल लाने का उनका सपना टूट गया. डिस्कस थ्रो का गोल्ड मेडल अमेरिका की वैलेरी ऑलमैन (Valarie Allman) ने जीता, जबकि सिल्वर मेडल जर्मनी की क्रिस्टिन पुडेन्ज़ो (Kristin Pudenz) ने अपने नाम किया. कांस्य पदक क्यूबा की याइमे पेरेज़ के खाते में गया.

Source link