Tokyo Olympics 2020, Live Updates Indians Man’s Hockey Team Match Live Streaming Telecast, Ravi Dahiya, Free Style Wrestling

38

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक खेलों के तीसरे दिन पूरे भारत की नज़रें हॉकी टीम और फ्री स्टाइल कुश्ती पर हैं. 1980 के बाद पहली भारतीय मेंस हॉकी टीम के पास ओलंपिक में मेडल जीतने का मौका है. वहीं भारत के लिए पहले ही मेडल पक्का कर चुके रवि दहिया अपना फाइनल मुकाबला जीतकर कुश्ती में भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल हासिल कर सकते हैं.

भारतीय हॉकी टीम के लिए ब्रॉन्ज मेडल की चुनौती आसान नहीं रहने वाली है. भारत की टक्कर जर्मनी के साथ है जो कि वर्ल्ड की बेस्ट चार टीमों में शामिल है. भारत ने हालांकि क्वार्टर फाइनल में ग्रेट ब्रिटेन जैसी टीम के सफर का अंत करके दिखाया है कि वह मेडल जीतने का पूरा माद्दा रखता है. लेकिन जर्मनी जैसी टीम को मात देने के लिए भारत को अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

फ्री स्टाइल कुश्ती में भी भारत के लिए आज का दिन बेहद अहम है. भारत की विनेश फोगाट आज अपने सफर का आगाज करने जा रही है. विनेश अगर जीत के साथ आगाज करती हैं तो आज ही उनके पास सेमीफाइनल जीतकर भारत के लिए मेडल पक्का करने का अच्छा मौका है.

रवि दहिया का फाइनल मुकाबला भी आज ही खेला जाना है. रवि दहिया ने सेमीफाइनल में बेहतरीन जीत दर्ज करके भारत के लिए मेडल पक्का किया है. अगर रवि दहिया फाइनल जीत जाते हैं तो वह भारत के लिए ओलंपिक में कुश्ती का मेडल जीतने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे.

इसके अलावा दीपक पूनिया और अंशु मलिक पर भी नज़रें हैं. ये दोनों खिलाड़ी अब ब्रॉन्ज मेडल की रेस में शामिल हैं. इन दोनों के मुकाबले आज ही खेले जाएंगे.

Source link