Tokyo Olympics 2020: Indian Women Hockey Team Will Play For Bronze Medal, Bajrang Punia And Aditi Ashok In Action India’s 14th Day 6 August Schedule Tokyo Olympics

24

Tokyo Olympics 14th day schedule: टोक्यो ओलंपिक में पांच अगस्त यानी गुरुवार का दिन भारत के नाम रहा. सुबह पहले भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 41 साल के सूखे को खत्म कर ब्रॉन्ज मेडल जीता और फिर शाम के वक्त कुश्ती में पहलवान रवि दहिया ने सिल्वर मेडल जीता. इसके अलावा गोल्फ में भी भारत के लिए अच्छी खबर रही. 23 साल की गोल्फर अदिति अशोक दूसरे राउंड के बाद दूसरे नंबर पर हैं और उनसे मेडल की उम्मीद है. इसके अलावा कुश्ती में बजरंग पुनिया से गोल्ड की उम्मीद है. ये दोनों शुक्रवार यानी छह अगस्त को एक्शन में दिखेंगे. इसके अलावा भारतीय महिला हॉकी टीम शुक्रवार को ब्रॉन्ज के लिए लड़ेगी. आइये जानें भारतीय समय के अनुसार टोक्यो ओलंपिक के 14वें दिन यानी शुक्रवार, छह अगस्त को भारत का शेड्यूल क्या है.  

भारतीय महिला हॉकी टीम ब्रिटेन के खिलाफ सुबह सात बजे से ब्रॉन्ज मेडल यानी कांस्य पदक के लिए मैदान पर उतरेगी. पुरुष हॉकी टीम की तरह ही देश को महिला हॉकी टीम से भी मेडल की उम्मीद है. वहीं कुश्ती में पुरुषों की फ्रीस्टाइल 65 किग्रा स्पर्धा में किर्गिस्तान के अरनाजर अकमातालिव के खिलाफ एक्शन में दिखेंगे. 

एथलेटिक्स:

गुरप्रीत सिंह, पुरुषों की 50 किमी पैदल चाल स्पर्धा, रात दो बजे. प्रियंका गोस्वामी और भावना जाट, महिलाओं की 20 किमी पैदल चाल दोपहर एक बजे. पुरुषों की चार गुणा 400 मीटर रिले पहला चरण, दूसरी हीट, शाम पांच बजकर सात मिनट पर. 

गोल्फ:

अदिति अशोक और दीक्षा डागर महिलाओं के व्यक्तिगत स्ट्रोक प्ले राउंड तीन, सुबह चार बजे. 

हॉकी:

भारत बनाम ब्रिटेन, महिला कांस्य पदक मैच, सुबह सात बजे. 

कुश्ती:

बजरंग पुनिया बनाम अरनाजर अकमातालिव (किर्गिस्तान), पुरुषों की फ्रीस्टाइल 65 किग्रा; सुबह आठ बजे शुरू होने के बाद आठवां मुकाबला, सीमा बिस्ला बनाम सर्रा हमदी (ट्यूनीशिया), महिलाओं की फ्रीस्टाइल 50 किग्रा का रेपेचेज दौर, सुबह आठ बजे शुरू होने के बाद दूसरा मुकाबला. 

Source link