अभी तक भाजपा ने नहीं किया एक भी अच्छा काम-अम्बरीष पुष्कर

34

भास्कर न्यूज
निगोहां, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा कार्यकर्ता आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। मंगलवार को मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक मोहनलालगंज में रमपुरा पर “अपना बूथ करो मजबूत’ संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अम्ब्रीश सिंह पुष्कर ने अपने संबोधन में कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार की नीतियों से आम जनमानस और किसान, नौजवान, छात्र, व्यापारी सभी परेशान हो चुके हैं। प्रदेश में जंगलराज कायम है।भाजपा सरकार ने अब तक के कार्यकाल में केवल नाम बदलने का काम करने के अलावा जनहित का कोई काम नहीं किया केवल जातियों और सम्प्रदायों को धर्म के नाम पर आपस में लड़ाने का काम कर रही है और

 

धर्म के नाम पर ही वोट लेकर सत्ता में पहुंच कर पिछड़ों और दलितों के लिए आरक्षण पर प्रहार किया है। इसी के साथ मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की आगामी 2022 में सरकार बनने पर प्रदेश में सभी महिलाओं को 15 सौ रुपए पेंशन, बेरोजगार युवाओं को रोजगार और 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी उन्होंने यह भी कहा कि सभी वर्गों से अपील है कि वह इनके झूठे वादों के जाल में ना फंसे।

 

 

अम्ब्रीश सिंह पुष्कर ने सभी से एकजुट होकर सपा कार्यकर्ताओं से अपना बूथ करो मजबूत पर काम करने की अपील किया। इस अवसर पर प्रधान भोलानाथ रावत, एससी प्रकोष्ठ विधानसभा अध्यक्ष रामकिशोर रावत, महासचिव श्यामसुन्दर रावत, मायाराम वर्मा, बीड़ीसी अनीता देवी, रंजीत यादव, अखिलेश कुमार रावत, अखिलेश शंकर वर्मा, मैकूलाल, रानू बाबू, प्रेमदास रावत, सर्वेश यादव,

 

मोबिन खान, आरिफ कुरैसी, रामप्रसाद रावत, सुरेन्द्र कुमार, पेशकार रावत, बंशीलाल, रामनरेश रावत, गनेशी रावत, असर्फीलाल, रामकुमार रावत, अशोक कुमार, चेतराम रावत, रामशंकर रावत, होरीलाल, इन्द्रपाल रावत, छोटेलाल रावत, अर्जुन रावत व सेक्टर/बूथ प्रभारी सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।