Tiger Shroff Has Salman Khan-style Response To Question About Virginity

90

Tiger Shroff on Pinch 2:  अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के चैट शो पिंच (Pinch) का सीजन 2 लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस सीजन के पहले एपिसोड में जहां सलमान खान (Salman Khan) नज़र आए थे वहीं दूसरे एपिसोड में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने जमकर धमाल मचाया. अब इस चैट शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बतौर गेस्ट नज़र आ रहे हैं. इस छोटे से वीडियो में टाइगर खुद से जुड़े कई सवालों का मजेदार जवाब देते नज़र आ रहे हैं. 

जैसे एक जगह शो के होस्ट अरबाज़ खान को टाइगर बताते हैं कि करियर की शुरुआत में उन्हें हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ा था. टाइगर की मानें तो लोग उनके लुक्स को लेकर कमेन्ट करते थे और बोलते थे ये हीरो है या हीरोइन ? ये तो जैकी दादा के बेटे जैसा ही नहीं दिखता. वहीं, अरबाज़ खान के इस चैट शो पर टाइगर ने ट्रोलिंग को लेकर भी बात की है. ऐसी ही एक ट्रोलर के कमेन्ट को अरबाज़ ने पढ़कर सुनाया. इस ट्रोलर ने टाइगर के लिए लिखा था, ‘आपके पास सब कुछ है बस दाढ़ी नहीं है’. 

Tiger shroff ने कसा Salman Khan की वर्जिनिटी पर तंज, उनके भाई Arbaaz Khan के सामने ही कह दी ऐसी बात
 
इसके जवाब में अपनी दाढ़ी पर हाथ फेरते हुए टाइगर कहते हैं, ‘ये क्या है भाई’. शो के दौरान एक मजेदार वाकया और हुआ, दरअसल, एक फैन ने टाइगर से पूछा कि क्या आप वर्जिन हैं ? इस सवाल के जवाब में टाइगर ने कहा, ‘सलमान भाई की ही तरह मैं भी वर्जिन हूं’.  दरअसल, सलमान एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वह वर्जिन हैं. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही हीरोपंती 2 और बागी 4 में नज़र आने वाले हैं इसके साथ ही एक्टर फिल्म गणपत में भी नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें: 

5 करोड़ से लेकर 20 करोड़ तक, टीवी पर काम करने की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं ये टॉप स्टार्स

उम्र 58, फिटनेस 100%: 80 के दशक की अभिनेत्री Anita Raj पर नहीं हुआ उम्र का असर, आज भी दिखती हैं इतनी फिट

 

Source link