Tiger Shroff And Kriti Sanon Starrer Film Ganpat Will Be Released Soon Know Date

13

Ganpat Movie Release Date: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘गणपथ’ 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने जा रही है. प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में जानकारी दी है. फिल्म को विकास बहल द्वारा निर्देशित किया गया है. 

पिछले महीने टाइगर श्रॉफ ने ‘गणपत’ का एक टीजर फैंस के साथ शेयर किया था. इस टीजर में टाइगर एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्हें हाथों में बॉक्सिंग हैंड रैप लपेटते देखा जा सकता है. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए बताया था कि ‘गणपत’ 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ”उसकी हटेगी तो सबकी फटेगी, आरेला है गणपत, तैयार रहना!” यह फिल्म फिल्म 2 हिस्सों में रिलीज की जाएगी. टीजर में आप देख सकते हैं कि टाइगर का लुक भी काफी जबरदस्त है. प्रिंटेड शर्ट में टाइगर हाथ में लाल रंग का कपड़ा लपेटते हुए नजर आ रहे हैं और उनके अंदाज से साफ है कि वो कितने गुस्से में हैं.

कृति सेनन निभाएंगी लीड एक्ट्रेस की भूमिका 

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए कृति सेनन को फाइनल किया गया है. जिसमें वो भी एक्शन करती दिखाई देंगी. टाइगर और कृति की जोड़ी पहले हीरोपंती में भी नजर आ चुकी है और दोनों को ऑन स्क्रीन काफी पसंद भी किया गया था. फिल्म में उनके किरदार का नाम भी रिवील हो चुका है. वो जस्सी नाम की लड़की का रोल प्ले करेंगी. टाइगर की ये बैक टू बैक एक्शन मूवी है इससे पहले उनकी बागी, बागी 2, बागी 3, हीरोपंती रिलीज, मुन्ना माइकल रिलीज हुई थी जिसमें उनका धमाकेदार एक्शन देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें :-

सालों बाद Dharmendra से मिलने उनके घर पहुंचीं Mumtaz, हेमा मालिनी नहीं बल्कि पहली पत्नी प्रकाश कौर ने किया स्वागत

In Pics: टीवी शो ‘कार्तिक’ से लेकर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का खिताब जीतने तक, जानिए कैसा रहा है Arjun Bijlani का अबतक का सफर

 

Source link