Tiger 3 Emraan Hashmi Says He Is Not A Part Of Salman Khan And Katrina Kaif Movie

19

फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग रूस में शुरू हो चुकी है.  फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर रॉ एजेंट ‘टाइगर’ और पाकिस्तानी जासूस जोया के रूप में दिखाई देंगे.  कहा जा रहा है कि फिल्म में इमरान हाशमी  विलेन का किरदार निभाएंगे. यह भी कहा जा रहा था कि इमरान ने भी फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है.

 फैंस इमरान हाशमी को पहली बार सलमान और कैटरीना के साथ काम करते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे.  हालांकि, इमरान के ‘टाइगर 3’ में होने के  आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था.  इमरान हाशमी ने वह ‘टाइगर 3’ का हिस्सा नहीं हैं. ये सुनने के बाद फैंस हैरान होने के साथ-साथ निराश भी हो गए हैं.

फिल्म का हिस्सा नहीं

इसके अलावा, इमरान ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की है और कभी नहीं कहा कि वह फिल्म कर रहे हैं. उन्होंने पिंकविला को दिए बयान में कहा,”आपको किसने बताया कि मैंने इसके लिए पहले ही शूटिंग कर ली है? लोग ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मैंने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की है. दरअसल, मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. पता नहीं लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं. मैंने कभी कोई जिक्र नहीं किया या कभी नहीं कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं.”



सलमान खान के साथ काम करना सपना

इससे पहले, जब इमरान हाशमी के ‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट में शामिल होने की खबरें सामने आईं, तो इमरान ने कहा कि वह हमेशा सलमान के साथ काम करने का सपना देखते थे और उम्मीद है कि यह सच हो जाएगा. उन्होंने पीटीआई से कहा था, “मैं फ्रेंचाइजी में काम करना पसंद करूंगा. मैं सलमान के साथ काम करना पसंद करूंगा. यह हमेशा से एक सपना रहा है और उम्मीद है कि यह सच होगा.”

ये भी पढ़ें-

‘Yeh Dil Maange More’ था उसका फितूर, बस एक बात थी उसने ठानी, सुनिए Shershaah की दास्तां, Sidharth Malhotra की जुबानी

5 फिल्में जिन्हें Salman Khan ने कर दिया था रिजेक्ट लेकिन Shahrukh Khan और Aamir Khan के करियर की साबित हुई सबसे बड़ी हिट

Source link