threat email to crpf: temples and airport is also in danger written in email: ई-मेल में सार्वजनिक जगहों मंदिर एयरपोर्ट पर मल्टीपल ब्लास्ट करने की धमकी दी गई है

116

हाइलाइट्स:

  • मुंबई के सीआरपीएफ मुख्यालय में आया धमकी भरा ई मेल
  • ई मेल में लिखा है कि योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह की जान को खतरा है
  • ई मेल में सार्वजनिक जगहों मंदिर एयरपोर्ट पर मल्टीपल ब्लास्ट करने की धमकी दी गई है
  • जानकारी के मुताबिक 3 से 4 दिन पहले यह ई मेल आया है

मुंबई
मुंबई के सीआरपीएफ (CRPF) मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस ईमेल में लिखा गया है कि सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर मल्टीपल बम ब्लास्ट किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, 4 से 5 दिन पहले यह ईमेल आया है। फिलहाल सीआरपीएफ के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिये यह ईमेल एनआईए समेत खुफिया एजेंसियों को सौंप दिया गया है। अब इस ईमेल के बाद तमाम एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

CRPF Threat email

देश में छिपे हैं लश्कर के आतंकी
इस ईमेल में इस बात का जिक्र किया गया है कि देश के अंदर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी छिपे हैं। इसके अलावा 3 राज्यों में 200 किलो हाई ग्रेड आरडीएक्स होने की बात का भी जिक्र ईमेल में किया गया है। ईमेल में कहा गया है कि 11 से ज्यादा आतंकी और आत्मघाती हमलावर देश में ऐक्टिव हैं।

योगी और अमित शाह की जान को खतरा
ईमेल में लिखा गया है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। इस ईमेल को भेजने वाला आखिर में लिखता है कि हम अज्ञात हैं, हम एक आर्मी हैं, हम माफ नहीं करते हैं, हम भूलते नहीं हैं, हमारा इंतजार करो।

जांच में जुटी तमाम एजेंसियां
इस धमकी के बाद तक देश की तमाम जांच एजेंसियां ई मेल के सोर्स को और मेल करने वाले को तलाशने की मुहिम में जुट गई हैं। पिछले साल अक्टूबर के महीने में एनआईए कंट्रोल रूम में भी इसी तरह का एक कॉल आया था।

कॉल करने वाले ने पाकिस्तान के कराची शहर से फोन करने का दावा किया था। साथ ही मुंबई पोर्ट और पुलिस स्टेटमेंट पर जैश के हमले की प्लानिंग के बारे में जानकारी दी थी। इस मामले की भी जांच फिलहाल शुरू है।

yogi and shah

योगी और अमित शाह की जान को खतरा

Source link