This Was The Reaction Of The Parents Of Captain Vikram Batra With Sidharth Malhotra

33

Sidharth Malhotra met Vikram Batra Family: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए करगिल वॉर पर बेस्ड है जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की लाइफ को दिखाया जाएगा. कियारा (Kiara Advani) फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के किरदार में दिखेंगी.

वहीं, इस बात को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी नर्वस हैं कि जब असली कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार इस फिल्म को देखेगा तो उनका क्या रिऐक्शन होगा. हाल ही में फिल्म की शूटिंग का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) जब विक्रम बत्रा के घर जाते हैं उस लम्हें को दिखाया गया है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरे लिए ‘शेरशाह’ किसी सपने के सच होने जैसी फिल्म है. ये पहली बार है जब मैं रियल लाइफ हीरो का कैरेक्टर निभा रहा हूं’.

वहीं कियारा कहती हैं, ‘कैप्टन बत्रा के पेरेंट्स काफी एक्साइटेड थे कि सिड उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं क्योंकि सिद्धार्थ में उन्हें विक्रम बत्रा की झलक दिखती है. जब कैप्टन बत्रा के माता-पिता ने सिद्धार्थ को पहली बार देखा तो कहा, हमें तुम हमारे बेटे की याद दिलाते हो’. वहीं सिद्धार्ध ने कहा कि, ‘वो सबसे पहले फिल्म की तैयारी के लिए पालमपुर जाकर कैप्टन बत्रा के परिवार से मिले थे’.  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया है कि ‘विक्रम बत्रा के घर का फर्स्ट फ्लोर किसी म्यूजियम की तरह है, जिसमें कैप्टन बत्रा की तस्वीरें और बाकी चीजें रखी हैं. सिद्धार्थ ने आगे बताया कि उन्हें फिल्म के लिए और अपने किरदार के लिए इससे काफी मदद मिली.’

इस फिल्म की एक और खास बात है और वो ये है कि इस किरदार के लिए सिद्धार्थ और बाकी कलाकारों को ट्रेनिंग रीयल आर्मी ने दी है. कैप्टन विक्रम बत्रा के बेहद करीबी मित्र ने बताया कि वो कैसे बात करते थे, कैसे बिहेव करते थे. आपको बता दें कि फिल्म का प्रीमियर 240 देशों में होगा. ये फिल्म 12 अगस्त 2021 को एमजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 

यह भी पढ़ेंः

बुआ Saba Ali Khan ने शेयर की Taimur की ऐसी फोटो कि Kareena Kapoor भी हार बैठीं दिल 

Jay Bhanushali और Mahhi Vij ने बीच पर मनाया बेटी Tara का दूसरा जन्मदिन

Source link