This Actress Gave Her Testimony In Favor Of Riya Chakraborty, Said- I Knew About This | रिया चक्रवर्ती के पक्ष में इस अभिनेत्री ने दिया बयान, कहा

68

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद मामला अब सीबीआई की जांच टीम कर रही है. वही आरोप और प्रत्यारोप के दौर भी जारी है, हर रोज कुछ न कुछ नए मामले सामने आ रहे हैं. अब एक और चौंकाने वाला सामने आया है, इस मामले की सच्चाई क्या है फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन नए खुलासे लोगों को हैरान कर रहे हैं.

सूत्रों की मानें तो रिया और सुशांत की फैमिली के बीच खराब रिश्ते पर बात करते हुए शिबानी ने कहा कि रिया ने उन्हें बताया था ऐक्टर की बहन ने उन्हें मोलेस्ट किया था. उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार और रिया के बीच अनबन की यही वजह रही है. इस घटना के बाद रिया काफी गुस्से में थीं फिर सुशांत को इस बारे में बताना ही था, जो समस्या बन गई. कई बार ऐसा होता है कि गर्लफ्रेंड और फैमिली के बीच नहीं बनती है. इसका मतलब ये नहीं कि वो मर्डर कर दे.

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील की मानें तो रिया ने सुशांत को बताया था कि उनकी बहन प्रियंका सिंह ने शराब के नशे में रिया से अश्लील छेड़छाड़ की थी. वहीं रिया चक्रवर्ती की कानूनी टीम ने अभिनेत्री द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका पर लगाए गए आरोप पर विस्तार से बात की थी. टीम में शामिल एक वकील का कहना है कि प्रियंका ने नशे में धुत होकर रिया के साथ छेड़खानी की थी, जिससे बाद भाई-बहन के रिश्ते में दरार आ गई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here