This 7 Year Old Girl Pari Sharma Hitting Ms Dhoni’s Famous Helicopter Shot With Ease Video Goes Viral

69


पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर की शुरुआत में हेलीकॉप्टर शॉट ईजाद कर क्रिकेट प्रेमियों को उसका दीवाना बना दिया था. क्रिकेट विशेषज्ञों से लेकर फैंस तक, सब उनके इस शॉट से हैरान थे. इसके बाद से ही कई फैंस उनके इस शॉट की नकल करने की कोशिश करते हैं. हर कोई इस प्रयास में सफल नहीं होता, लेकिन एक 7 साल की बच्ची ने इसमें महारत हासिल कर ली है.

लगातार 6 गेंदों पर जड़ा हेलीकॉप्टर शॉट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बच्ची का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें किसी कमरे के अंदर बैटिंग करती दिख रही है. इस लड़की का नाम परी शर्मा है और ये सिर्फ 7 साल की है.

वीडियो में यह छोटी बच्ची धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को हूबहू खेल रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि परी शर्मा ने एक के बाद एक लगातार 6 गेंदों में हेलीकॉप्टर शॉट लगाया.

पहले भी हो चुका वीडियो वायरल

परी शर्मा का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इस बच्ची का कोई वीडियो इस तरह वायरल हुआ है. इससे पहले इसी साल इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी परी का एक वीडियो पोस्ट कर उसकी बैटिंग की तारीफ की थी.

परी के इस नए वीडियो को देखने के बाद फैंस को पूर्व कप्तान धोनी की याद आ गई और इस लड़की के शॉट की तारीफ करने लगे. कई फैंस ने कहा कि यह बिल्कुल धोनी की तरह है, तो किसी ने कहा कि ये छोटी धोनी है.

एक यूजर ने तो यह तक लिखा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी कोई महिला क्रिकेटर इस शॉट का इस्तेमाल नहीं कर सकी है.

ये भी पढ़ें

एमएस धोनी का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव, चेन्नई अभ्यास कैंप में लेंगे हिस्सा

ENG vs PAK: बारिश के कारण पहले दिन हुआ सिर्फ 45.4 का ओवर का खेल, पाक ने खोए पांच विकेट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here