The Kapil Sharma Show Why Bharti Singh Olympic Dream Remained Unfulfilled

14

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का 21 अगस्त को प्रीमियर किया गया. लगभग सात महीने तक ऑफ एयर रहने के बाद कपिल शर्मा और उनकी टीम फैन्स का मनोरंजन करने में कामयाब रही. कपिल ने अपने दूसरे बच्चे की देखभाल के लिए कुछ समय की छुट्टी ली थी, लेकिन अब वो टीवी पर वापस आ गए हैं. शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी भी हैं. हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो ये बता रही हैं कि, कैसे उनका ओलंपिक वाला सपना अधूरा रह गया?

वीडियो में भारती सिंह कहती हैं, ‘ये पाजी मेरा हाल नहीं है कपिल का भी ये ही हाल है क्योंकि कई सालों से इंटरव्यू ले रहे है. लॉकडाउन में हमारा शो ब्रेक पर चला गया था. कपिल की वाइफ ने फोन किया और मुझसे कहा- प्लीज कपिल का शो फिर से शुरू कर दो. आप लोग तो आए हो बाहर कितनी मीडियो है आपको पता है? मेरी भी 6-7 फोटो खींच ली. कहते हैं हॉकी टीम के साथ मीरा बाई भी आई है लेकिन अगर मैं भी हॉकी टीम में होती न तो सबसे ज्यादा फिट लगती.’

कपिल ने पूछा वो कैसे? भारती सिंह ने कहा, ‘पाजी जब एक इंसान के पीछे 20 हॉकी लेकर भागते है न तो डर के मारे चर्बिया भी पिघल जाती है. मेरा भी बड़ा सपना था ओलंपिक में जाने का, लेकिन मैं जा नहीं पाई क्योंकि ओलंपिक कहीं टिकता ही नहीं है. हर चार साल बाद देश चेंज कर देता है.’ ये भारती सिंह का वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा है. साथ ही फैन्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नहीं थक रहे.

Bharti Singh से फोटोग्राफर्स ने पूछा- मामा कब बना रही हो, हाथ जोड़कर बोलीं कॉमेडियन- अकेले छोड़ो फिर करते हैं

Kapil Sharma Show New Season के लिए Bharti Singh ने लगाया पोंछा, Sudesh Lehri ने मेज़ में ठोकी कील

Source link