The Kapil Sharma Show When Sapna And Lachha Yadav Shouted For Start The Show

76

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) को फिलहाल ऑफ एयर है लेकिन इस शो को लेकर लोगों में दीवानगी काफी तगड़ी है. यही कारण है कि पुराने एपिसोड की वीडियो भी देखकर लोग अपनी जिंदगी और हंसी की महफिल सजा ही लेते हैं. एक एपिसोड में सपना और लच्छा यादव मिलकर मोर्चा खोलते हुए और जमकर नारेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं. मांग है द कपिल शर्मा शो को दोबारा शुरु करने की. अब स्टेज पर भारती(Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek), कीकू शारदा(Kiku Sharda)और सुमोना हो तो फिर हंसी के जबरदस्त ठहाके तो लगने लाज़िमी थे ही. 

स्टेज पर आए चारों कलाकार

वीडियो में दिखाया गया है कि पहले भारती और कीकू शारदा अपने अपने किरदारों में स्टेज पर द कपिल शर्मा शो को शुरु करने के नारे लगाते हुए आते हैं. इसके कुछ देर बाद स्टेज पर सपना के किरदार में कृष्णा और भूरी के किरदार में सुमोना भी पहुंच जाती है और वो भी स्टेज पर आने के बाद नारेबाज़ी करने लगती हैं. और फिर सेट पर होती कपिल शर्मा की एंट्री. ऐसे में कॉमेडी और भी दुगनी हो जाती है. 

लॉकडाउन के बाद का है वीडियो

ये वीडियो लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का है. चार महीनों तक ये शो लॉकडाउन के दौरान बंद रहा था. लेकिन जब लॉकडाउन के बाद शो शुरु हुआ तो खूब मस्ती और खूब धमाल हुआ था. और ये वीडियो उसी एपिसोड का है. वैसे आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद कुछ ही महीनों तक शो चला फिलहाल फरवरी से शो को ऑफ एयर कर दिया गया है. फिल्मों के कम रिलीज़ होने और गेस्ट को लेकर हो रही समस्याओं के चलते इस शो को कुछ महीनों के लिए बंद किया गया था. लेकिन अब ख़बर है कि शो को मई में फिर से शुरु किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ेंः होली पर अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जमकर की मस्ती, वायरल हो रहा है वीडियो

Source link