The Kapil Sharma Show New Promo: See Fun Banter Between Kapil Sharma And Sudesh Lehri

23

The Kapil Sharma Show New Promo: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन 21 अगस्त, 2021 से शुरू होने को तैयार है. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर (Vani Kapoor) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम (Bellbottom) को प्रमोट करने के लिए शो पर आए हुए नज़र आ रहे हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि सुदेश लहरी जमीन पर बैठकर बांसुरी बजाने का नाटक करते हैं. कपिल उनसे पूछते हैं कि जब बांसुरी बजती नहीं तो लेकर क्यों बैठे हो?

बांसुरी से आवाज तो आ नहीं रही है तो सुदेश कहते हैं-आपने शो में कई ऐसे लोगों को रखा है जिनका कोई काम नहीं है और वो कुर्सी पर बैठे हुए हैं. सुदेश का इशारा अर्चना पूरण सिंह की ओर रहता है. अर्चना, कपिल और सेट पर मौजूद कई लोग सुदेश की बातें सुनकर जोर से हंस पड़ते हैं. आपको बता दें कि सुदेश की शो में पहली बार एंट्री हुई है. वह पिछले सीजंस में कभी शो का हिस्सा नहीं रहे हैं. उनके अलावा शो की पूरी स्टारकास्ट पुरानी ही है जिसमें भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक के नाम शामिल हैं.

The Kapil Sharma Show New Promo: Sudesh Lehri से नहीं बजी बांसुरी तो Kapil Sharma ने पूछा ऐसा सवाल, जानिए क्या मिला जवाब?

कुछ समय पहले जब शो का पहला प्रोमो आया था उसमें सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखी थीं जिसकी वजह से ये कयास लग रहे थे कि वह इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं लेकिन एक इंटरव्यू में पिछले दिनों अर्चना पूरण सिंह ने इस बात को गलत ठहरा दिया. उन्होंने कहा था कि अगर आपको लगता है कि सुमोना शो का हिस्सा नहीं हैं तो आपको जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज मिलेगा. सुमोना शो में हैं और वह बिलकुल अलग अवतार में शो में नज़र आएंगी. आपको बता दें कि शो को कपिल ने पर्सनल कारणों की वजह से जनवरी में बंद कर दिया था. वह पैटरनिटी लीव पर चले गए थे. फरवरी में वह दूसरी बार पिता बने थे.   

ये भी पढ़ें:

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इतनी खूबसूरत हैं जेठालाल के बापूजी की रियल लाइफ बीवी, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

स्ट्रगल के दौर में ऐसे दिखते थे Kapil Sharma, इस फोटो में पहचानना भी हो जाएगा मुश्किल

Source link