The Kapil Sharma Show Among Top 5 Top Comedy TV Shows In Tops TRP List

69

आज-कल की भागदौड़ भरी लाइफ में हर किसी को एंटरटेनमेंट की जरूरत है. वैसे टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत से शो ऐसे हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करते हैं लेकिन कुछ ही शो ऐसे हैं जो लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. इसी वजह से आज लोगों को कॉमेडी शो काफी पसंद आ रहे हैं. इसी के चलते आज इस स्टोरी में हम आपको ऐसे 5 कॉमेडी शोज के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने टीआरपी के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया.

The Kapil Sharma Show- जब बात होती है कॉमेडी शो के बारे में तो ‘द कपिल शर्मा शो’ पहले नंबर पर आता है. कपिल शर्मा का ये शो और इसके सभी कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. ये शो एंटरटेनमेंट और टीआरपी दोनों के मामले में नंबर वन है.

tarak

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah- इस लिस्ट में ये नाम तो शामिल होना ही था. ये शो 12 साल से दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बना हुआ है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े सभी किरदारों ने इस शो के जरिए खूब नाम कमाया है.

bhabhiji

Bhabhi ji Ghar Par Hain- पिछले 5 सालों से दर्शकों को हंसाने वाला शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. ‘अंगूरी भाभी’ से लेकर ‘गोरी मेम’ तक इस शो के सभी कलाकारों ने जनता के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है.

fir

F.I.R – सोनी सब का पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ भी अपने किरदारों को डायलॉग्स के लिए काफी मशहूर रहा. इस शो ने लगभग 9 सालों तक दर्शकों को खूब हंसाया.

khichadi

Khichdi- साल 2002 में शुरू हुए कॉमेडी टीवी ‘सीरियल’ खिचड़ी भी टीआरपी के मामले मे टॉप 10 लिस्ट से कभी बाहर नहीं हुआ. आज भी लोग इस शो के किरदारों की नकल करते हैं. ‘हंसा’ और ‘प्रफुल’ की जोड़ी हो या ‘बापूजी’ और ‘जयश्री भाभी’ की नोक-झोंक शो में हर कोई अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहा था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here