Team India Captain Virat Kohli Press Conference Ms Dhoni Mentor Team India Uae T20 World Cup | Virat Kohli On Dhoni: कोहली बोले

32

Virat Kohli Press Conference: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के बाद अब फैन्स को टी20 वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार है. क्रिकेट के इस महाकुंभ की शुरुआत 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में होगी. भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी. लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बतौर मेंटर टीम इंडिया के साथ जुड़ने को लेकर बयान दिया. कप्तान कोहली ने कहा, ‘एमएस धोनी के जुड़ने से मैं काफी खुश हूं. धोनी की मौजूदगी टीम का जोश बढ़ाएगी.’ कोहली ने कहा कि धोनी जब किसी टीम में नेतृत्व की भूमिका में होते हैं तो फर्क पड़ता है. उन्हें टीम में देखना खुशी की बात है. वह निश्चित रूप से इस टीम का मनोबल और बढ़ाएंगे.

कोहली ने जोर देकर कहा कि कैसे धोनी ने राष्ट्रीय टीम में एक खिलाड़ी के रूप में अपने सुनहरे दिनों में भी एक संरक्षक की भूमिका निभाई थी. भारतीय कप्तान ने कहा कि धोनी भारतीय ड्रेसिंग रूम में वापस आने के लिए उत्साहित हैं. कोहली ने कहा कि विशाल अनुभव. वह इस माहौल में वापस आने को लेकर काफी उत्साहित हैं. वह हमेशा हम सभी के लिए एक मेंटर रहे हैं, जब हम अपना करियर शुरू कर रहे थे, उस समय वह खेले और अब उनके पास फिर से वही मौका है. 

स्टार स्पिनर अश्विन पर दिया बयान 

टी20 टीम आर अश्विन की वापसी पर कप्तान कोहली ने कहा कि अश्विन ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट में काफी इम्प्रूव किया है. वह दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ भी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. अश्विन का टीम में होना काफी फायदेमंद है. अश्विन-जडेजा की जोड़ी एक साथ बेहतर प्रदर्शन कर रही है, जो टीम के लिए अच्छा है. 

ये भी पढ़ें- 

IPL 2021: Brendon McCullum का खुलासा, बताया क्यों फाइनल मुकाबला नहीं खेले KKR के धाकड़ ऑलराउंडर Andre Russell

CSK Allrounder Moeen Ali: IPL ट्रॉफी जीतने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बने Moeen Ali

Source link