Team India All-rounder Vijay Shankar Gets Engaged, Congratulates The Fellow Players And Fans

36


भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने सगाई की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी. विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले उनकी सगाई की खबर सामने आई है.

विजय की सगाई की खबर आने पर उनके साथी क्रिकेटरों, आईपीएल की उनकी फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद और फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

विजय को केएल राहुल युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, क्रुणआल पांड्या, करुण नायर, मोहम्मद सिराज, सिद्धार्थ कौल और अभिवन मुकुंद आदि खिलाड़ियों ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए बधाई दी. गौरतलब है कि विजय से पहले युजवेंद्र चहल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है.

विजय ने टी-20 डेब्यू 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में किया था जबकि वनडे,टेस्ट डेब्यू 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में किया था.

विजय ने आखिरी मैच वर्ल्ड कप में खेला था. यह मैच 27 जून 2019 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था. विजय के चोटिल होने के चलते उन्हें बीच में ही वर्ल्ड कप को छोड़ना पड़ गया था. हालांकि वे विश्वकप में कोई भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए जिससे टीम मैनेजमेंट पर भी काफी सवालों उठे थे. इसके बाद वे टीम इंडिया का हिस्सा बनने में कामयाब नहीं बन पाए. जबकि आईपीएल में वे सनराइडर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

कोरोना वायरस ने बढ़ाई BCCI की चिंता, कोविड-19 प्रोटोकॉल को लेकर खिलाड़ियों को चेताया

पीएम मोदी ने सुरेश रैना को लिखा खत, कहा-‘आपने जितने रन बचाए उनका हिसाब लगाने में तो कई दिन लग जाएंगे’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here