Tanu Weds Manu Fame Pappi Ji Aka Deepak Dobriyal Best Scene Or Dialogue From This Superhit Film

9

साल 2011 में रिलीज हुई तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि 2015 में इसका सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (Tanu Weds Manu Returns) रिलीज किया गया. दोनों ही फिल्मों में लीड रोल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आर माधवन (R Madhwan) ने प्ले किया था तो वहीं एक और अहम किरदार था जो दोनों ही पार्ट में देखा गया था. यह पप्पी जी यानि दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) थे जिन्होंने फिल्म में हंसी का तड़का बखूबी लगाया था. आज भी इस फिल्म में पप्पी जी का किरदार खूब याद किया जाता है और भुलाए नहीं भूलता और जब भी पप्पी जी (Pappi Ji) याद आते हैं तो हंसी लबों पर खुद ब खुद आ जाती है. 

आर माधवन के दोस्त का निभाया था रोल

फिल्म में दीपक डोबरियाल ने आर माधवन के दोस्त का रोल निभाया था. जो खुशी और परेशानी में माधवन के साथ खड़े नजर आते हैं. लगभग हर सीन में दीपक ने गजब की परफॉर्मेंस दी और वो छा गए. दोनों की ट्यूनिंग को काफी पसंद किया गया. उस पर पप्पी जी की कॉमेडी टाइमिंग कमाल की थी. यही कारण था कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी उतना ही पसंद किया गया. जितना कि पहला पार्ट था. आइए दिखाते हैं फिल्म में पप्पी जी यानि दीपक डोबरियाल के कुछ बेहतरीन डायलॉग्स.

रामलीला से शुरू हुई थी एक्टिंग

एक इंटरव्यू में दीपक डोबरियाल ने बताया था कि उनकी एक्टिंग का सफर गांव में होने वाली रामलीलाओं से शुरू हुआ था. यहीं से उन्हें एक्टिंग का चस्का लगा और वो थियेटर से जुड़े. दिल्ली में कई सालों तक उन्होंने थियेटर किया और फिर वो मुंबई आ गए. जहां अब वो कई शानदार फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. तनु वेड्स मनु के अलावा दीपक हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम, लाल कप्तान में नजर आ चुके हैं. लाल कप्तान में उन्होंने कॉमेडी नहीं बल्कि संजीदा रोल निभाकर दर्शकों को हैरान कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने #SayNoToBollywood मुहिम में लिया हिस्सा, भाई के लिए मांगा इंसाफ

Source link