Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Whole Team At India Best Dancer, Bapuji And Jethalal Dance Together On Stage

48

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बापूजी और उनके आज्ञाकारी सुपुत्र जेठालाल. जो अपने पिता की हर बात का मान रखते हैं. फिर चाहे  उनके मन में कुछ भी हो लेकिन होता वही है जो बापूजी चाहते हैं. बाप – बेटे की ये जोड़ी है ही इतनी कमाल की कि इस पर अलग से एक शो भी बनाया जा सकता है. खैर शो न सही लेकिन ये कैरेक्टर इतने फेमस हो चुके हैं कि रियलिटी शोज़ में इन पर डांस तक हो रहा है. जी हां…. हम बात कर रहे हैं इंडिया बेस्ट डांसर(India Best Dancer) की जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम पहुंची थी और वहां बापूजी और जेठालाल पर पेश किया गया था ये मजेदार एक्ट. 

छा गई बापूजी और जेठालाल की जुगलबंदी 
इंडिया बेस्ट डांसर के एक कंटेस्टेंट ने जेठालाल और बापूजी बनकर डांस किया था और जब ये डांस शुरु हुआ तो हर कोई देखकर दंग रह गया. भला तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इन किरदारो को इस तरह डांस करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सिर्फ तारक मेहता की पूरी टीम ही नहीं बल्कि शो के जज भी ये देखकर हैरान रह गए. एक्ट इतना मजेदार था कि हर कोई पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गया. 

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इंडिया बेस्ट डांसर में तब पहुंची थी जब शो के 3 हजार एपिसोड पूरे हुए थे. तब शो में खूब मस्ती और खूब धमाल हुआ था. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस इन कलाकारों से इतनी मिलती जुलती थी कि जेठालाल को रिप्लेस होने का खतरा महसूस होने लगा था. चूंकि शो में असित मोदी भी पहुंचे थे लिहाजा दिलीप जोशी ने रिक्वेस्ट भी कर दी थी कि कहीं ये एक्ट देखकर उन्हें रिप्लेस न कर दिया जाए. 

ये भी पढे़ंः सिंगल होकर खुश नहीं थे Ranbir Kapoor, कहा था- अकेलापन दुखी करता है

Source link