Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Malav Rajda Actors Instagram Users Raise Question

209


टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दशक से भी ज्यादा समय हो गया है. इसकी खास बात है कि दर्शक आज भी इस शो को उतना ही पसंद करते हैं. शो के डायरेक्टर मालव राजदा डायरेक्शन के अलावा हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं.

हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब शो की गिरती क्वालिटी के लिए एक यूजर ने मालव को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन इससे ज्यादा मालव की हाजिर जवाबी यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. मालव की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी डायरेक्शन बेकार है शो बेकार हो गया है.’ मालव राजदा ने साबित कर दिया कि वह हर विपरीत परिस्थिति में भी धीरज रखते हैं और इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘ठीक है आपका जवाब दर्ज कर लिया गया है.’

शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी के बीच है झगड़ा?

हाल ही में शो के मुख्य एक्टर शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी चर्चा में हैं. दोनों के बीच झगड़े की खभरें चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शूट खत्म होने के बाद दोनों आपस में बात नहीं करते हैं और यहां तक कि एक-दूसरे को देखकर हंसते भी नहीं हैं. शूट खत्म होने के बाद दोनों एक्टर्स सीधे वैनिटी वैन में चले जाते हैं.

हालांकि बाद में शैलेश ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. दैनिक भास्कर से बात करते हुए शैलेश ने कहा था कि मैं ये जानना चाहता हूं ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है. हम दोनों के बीच कुछ भी विवाद नहीं है. हमारी दोस्ती स्क्रीन से ज्यादा ऑफ-स्क्रीन मजबूत है. उन्होंने कहा कि हम दोनों मेकअप रूप साथ शेयर करते हैं यहां तक कि सेट पर मौजूद लोग भी हमें पक्के दोस्त कहते हैं.

ये भी पढ़ें-

राम सेतु: अक्षय के अलावा 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना पॉजिटिव

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने स्विमसूट में शेयर की फोटो, हो रही वायरल

Source link