Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode Popatlal Got Kidnapped Know What Happened Next?

103

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पोपटलाल(Popatlal) का मिशन काला कौआ फेल होने की कगार पर आ पहुंचा है क्योंकि इस मिशन के सूत्रधार यानी पोपटलाल फंस गए हैं काला बाजारियों के चंगुल में. उनकी सच्चाई जैसे ही काला बाजारियों को पता चली तो उन्हें और उनकी साथी भारती को किडनैप कर लिया गया है. तो क्या मिशन काला कौआ अब हो जाएगा फेल? दर्शकों के दिलों में इस वक्त यही सवाल है कि क्या पोपटलाल(Popatlal) की मेहनत बेकार चली जाएगी?

रिसेप्शनिस्ट संजना ने बिगाड़ा खेल

रिसोर्ट में पोपटलाल को जिस रिसेप्शनिस्ट संजना पर सबसे ज्यादा भरोसा था वही दगाबाज़ और काला बाजारियों से मिली हुई निकलीं. उन्होंने पोपटलाल को बहला फुसला कर अपने जाल में फंसा लिया और अब दवा की काला बाजारी करने वाला गिरोह के लोग उन्हें किडनैप कर कहीं दूर ले गए हैं. 

क्या जेठालाल ढूंढ पाएंगे पोपटलाल को ?

पोपटलाल ने मिशन काला कौआ में जेठालाल, बाघा और बापूजी को भी शामिल कर लिया है और अब तीनों जानते हैं कि पोपटलाल का किडनैप हो चुका है लेकिन वो हैं कहां ये कोई नहीं जानता. वो अब कैसे उन्हें बचाएंगे ये बड़ा सवाल है. क्योंकि अब पोपटलाल पर जान जाने का खतरा मंडरा रहा है. उन्हें काला बाजारियों के मास्ट माइंड के अड्डे पर लाया गया है जहां उनसे आमने पोपटलाल की सामने मुलाकात होने वाली है. आगे क्या होगा ये कोई नहीं जानता लेकिन आने वाले एपिसोड में खूब मस्ती और ड्रामा होने वाला है. 

ये भी पढ़ेः तेज़ हवा के कारण फिल्म के इस सीन में सीधे भी खड़े नहीं हो पा रहे थे Tiger Shroff, देखें वीडियो

 

Source link