Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal Aka Dilip Joshi Angry With Tappu Aka Raj Anadkat? Know Why

70

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में बाप और बेटे यानी टप्पू(Tappu) और जेठालाल(Jethalal) की जोड़ी कमाल की है. दोनों की बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है जिसके कारण शो के दर्शक इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब जो खबरें सामने आई हैं उन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. कहा जा रहा है कि टप्पू और जेठालाल की ऑन स्क्रीन जोड़ी भले ही जबरदस्त हो लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. और दिलीप जोशी(Dilip Joshi) राज अनदकत(Raj Anadkat) से किसी खास वजह से नाराज चल रहे हैं. 

जेठालाल ने किया टप्पू को अनफॉलो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू से रीयल लाइफ में नाराज चल रहे हैं. और यही कारण है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है. नाराजगी की जो वजह मीडिया में कही जा रही है उसमें सेट पर राज अनदकत का देरी से आना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सीनियर एक्टर होने के बावजूद दिलीप जोशी समय से सेट पर पहुंचते हैं लेकिन राज का टोके जाने के बाद भी देरी से आने का सिलसिला जारी रहा और दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए राज का इंतजार करना पडा. जिसके कारण जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी नाराज हो गए. 

पहले भी शो के कलाकारों के बीच आ चुकी हैं मनमुटाव की खबरें

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब शो के कलाकारों के बीच मनमुटाव की खबरें आई हों बल्कि इससे पहले शो की महिला कलाकारों के बीच आपसी अनबन की खबर थी जिस पर खुद सुनैना फौजदार ने सफाई दी थी. वहीं बात में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद की खबरे आईं जिस पर तारक मेहता ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दोनों काफ अच्छे दोस्त हैं और एक साथ समय बिताना उन्हें पसंद है. 

ये भी पढ़ेंः Titanic फिल्म की हीरोइन Rose की तरह काउच पर शर्टलेस होकर पोज़ देते दिखे Kartik Aaryan, फैंस बोले- उफ्फ!

 

 

Source link