Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Character Jethalal Is Crazy About Jalebi Fafda Even In Real Life, Dilip Joshi Share This Picture

14

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal: अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देखते हैं तो आप जानते होंगे कि जेठालाल (Jethalal) को दो चीजों से सबसे ज्यादा प्यारी हैं. एक तो बबीता जी (Babita Ji) और दूसरा जलेबी फ़ाफड़ा. जी हां…. जलेबी फ़ाफड़ा जेठालाल का दूसरा प्यार है. और अगर जेठालाल के संडे की शुरूआत जलेबी फ़ाफड़ा से हो जाए तो फिर क्या कहने. जैसे ही कोई उनके आगे जलेबी फ़ाफड़ा का नाम लेता है तो उनके मुंह में पानी आ जाता है. ये तो थी शो के किरदार जेठालाल की बात. लेकिन बात अगर करें इस किरदार को निभाने वाले दिलीप जोशी की तो रीयल लाइफ में भी वो जलेबी फ़ाफड़ा के दीवाने हैं. अगर यकीन न आए तो ये तस्वीर देख लें. 



ये तस्वीर दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी समय पहले शेयर की थी. लेकिन इसे देखकर इनका जलेबी फ़ाफड़ा प्रेम साफ पता चल जाता है. बीते साल अक्टूबर में दिलीप जोशी ने स्वादिष्ट फोटो शेयर कर फैंस के मुंह में भी पानी ला दिया था. 

जेठालाल हैं जलेबी फ़ाफड़ा के दीवाने
वैसे ये बात भी है कि शो में जेठालाल को जलेबी फ़ाफड़ा पसंद है लेकिन इसे खाने के चक्कर में उन्हें कई बार लेने के देने भी पड़े हैं. हाल ही के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने संडे को जलेबी फ़ाफड़ा खाने का प्रोग्राम मनाया लेकिन सोसायटी वालों को इन्वाइट कर लिया. पहले तो भिड़े, मेहता साहब सभी, सोढ़ी सभी ने जलेबी फ़ाफड़ा खाने से मना कर दिया. लेकिन बाद में उसे खान के लिए आ पहुंचे. नतीजा ये हुआकि जलेबी फ़ाफड़ा जेठालाल को छोड़कर हर किसी को मिला. लेकिन वो भूखे ही रह गए.  

शो को 13 साल पूरे 
जुलाई महीने में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं जो वाकई बड़ी बात है. इसी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बन गया है. 

ये भी पढ़ेंः

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर्स तो आपको बहुत पसंद है, लेकिन क्या आप जानते हैं इन्होंने टीवी में किसी सीरियल से किया था डेब्यू?

 

Source link