Taapsee Pannu Gave A Befitting Reply To The Trolls Who Called Man Body Said Thank You | ‘मर्द की बॉडी’ कहने वाले ट्रोल्स को Taapsee Pannu ने दिया करारा जवाब, कहा

26

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरुवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसमें वह एथलीट की भूमिका में नजर आ रही हैं. तापसी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 (Zee 5) पर रिलीज होगी. हाल में ही तापसी को उनकी बॉडी को लेकर ट्रोल किया गया था. अब उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट की भूमिका निभाने के लिए तापसी ने वैसी ही बॉडी बनाई है. बीते कुछ समय से एक्ट्रेस को उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन अब उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रांसजेंडर बोल रहे थे. उन्हें जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया, “दिल से शुक्रिया, लेकिन कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्हें वास्तव में बिना उनकी किसी गलती के यह सब रोजाना सुनना पड़ता है. उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है.”  बता दें कि रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर, 2021 को जी-5 पर रिलीज की जाएगी.

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी तापसी 

यह आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स फिल्म है. तापसी फिल्म में एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. इसके अलावा तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर बन रही फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आएंगी. वह ब्लर और लूप लपेटा जैसी फिल्मों का भी हिस्सा होंगी. वह पिछली बार मूवी हसीना दिलरुबा में नजर आईं थीं. 

ये भी पढ़ें :-

Sunny Leone ने शेयर किया बेटे का क्यूटनेस से ओवरलोड वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जब खाने को लेकर Sunil Dutt ने सबके सामने बेटे Sanjay Dutt को लगाई थी फटकार, कहा- ‘तुम्हें किसने कहा लंच कर लो’

Source link