T20 World Cup India Favourites To Lift Trophy, Say Mike Atherton | ICC T20 World Cup: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा

37

इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन का मानना है कि भारत इस बार फिर टी20 विश्व कप जीत सकता है. एथर्टन ने कहा कि मौजूदा समय में टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में है और साथ ही टी20 विश्व कप का आयोजन भी भारत में होना है ऐसे में खिलाड़ियों को घरेलू मैदान का लाभ मिल सकता है और अन्य टीमों को पटखनी देकर सीरीज पर कब्जा जमा सकती है.

स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए एथर्टन ने कहा, ”भारतीय टीम के पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं इसका कारण आईपीएल है. टीम के खिलाड़ी शानदार तरीके से खेल रहे हैं यही कारण है कि इंग्लैंड को मात दी है. उस समय टीम इंडिया अपने तीन मुख्य गेंदबाजों के बिना मैदा में थी. इन सभी चीजों को एक साथ मिला देंगे तो पता चलेगा. ऐसे में टीम इंडिया घरेलू मैदान में खेलेगी इसलिए उसे हराना बेहद मुश्किल होगा.”

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए माइकल एथर्टन ने आगे कहा, “इंग्लैंड की टीम काफी अच्छी है और वेस्टइंडीज की भी. बाकी टीमें भी काफी खतरनाक हैं, लेकिन जब आप सभी चीजों को देखेंगे तो कहेंगे कि टीम इंडिया ही फेवरेट है.”

बता दें कि टीम इंडिया ने साल 2007 में टी20 विश्व कप अपने नाम किया था. पहले टी20 विश्व कप के फाइनल में टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में पाकिस्तान को हराकर जीत का परचम लहराया था. उस जीत के बाद से टीम इंडिया टी20 विश्व कप का कोई भी फाइनल मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाई है.

Road Safety Series Final: सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में इंडिया लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज जीती 

Source link