T20 World Cup: Before The Super 12 Stage, The Sri Lankan Captain Dasun Shanaka Made A Big Statement, Know What He Said

31

2021 T20 World Cup: श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता पहले राउंड (क्वालीफाइंग स्टेज) के तीनों मैचों को जीत कर आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 में प्रवेश करना है. नामिबिया को सात विकेट से हराने के बाद 2014 के टी20 विश्व कप विजेता अब आयरलैंड के खिलाफ खेलना है.

ग्रुप स्टेज में श्रीलंका के लिए सबसे कठिन चुनौती देने वाली टीम कौन सी होगी इस पर श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, “हमारे लिए तीनों ग्रुप मैचों को जीतना ही प्राथमिकता है और यहां की परिस्थितियों में ढ़लने के बाद हमें मुख्य टूर्नामेंट में काफी मदद मिलेगी.” शनाका ने नामीबिया को हराने के बाद कहा, “तीनों मैचों को जीतकर निश्चित रूप से हम अच्छी स्थिति में रहेंगे. इससे मुख्य टूर्नामेंट में हमें परिस्थितियों के अनुकूल होने  में मदद मिलेगी.”

बता दें कि आयरलैंड की टीम भी काफी मजबूत नजर आ रही है. वह इससे पहले नीदरलैंड को सात विकेट से हरा चुकी है और वह अपने टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी. अगर श्रीलंका आयरलैंड को हराने में कामयाब रहती है तो वह अगले दौर में अपनी जगह पक्की कर लेगी, क्योंकि उनके दो मैचों में चार अंक हो जाएंगे.

श्रीलंका की विश्व कप टीम- दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डि सिल्वा (उप-कप्तान), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षा, कमिंडु मेंडिस, कुसल परेरा, दिनेश चांडीमल, वनिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू मदुशंका, दुष्मंथा चमीरा, नुवान प्रदीप, महीश थीकशना और प्रवीण जयविक्रमा.

रिज़र्व खिलाड़ी – लाहिरू कुमार, पुलिना थरंगा, बिनुरा फर्नांडो और अकिला धनंजया.

Source link