T20 World Cup 2021 This Former Cricketer Told Who Among Suryakumar Yadav And Shreyas Iyer Has The Upper Hand For The T20 World Cup

27

T-20 World Cup 2021: टी-20 विश्व कप 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में खेला जाएगा. पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत में होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट किया गया था. पिछले दिनों आईसीसी ने इस टूर्नामेंट की तारीखों का ऐलान किया था. तारीख सामने आने के बाद ही तमाम दिग्गज टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया को लेकर अपने सुझाव दे रहे हैं. कई दिग्गजों का मानना है कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी-20 सीरीज भी टी-20 विश्व कप की टीम सिलेक्शन पर काफी असर डाल सकती है.

यह बोले आकाश चोपड़ा 
पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है सिलेक्टर टी-20 विश्व कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को सिलेक्ट कर सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों में से किस खिलाड़ी का पलड़ा टी-20 विश्व कप के लिए भारी दिखाई दे रहा है. 

श्रेयस अय्यर पर जताया भरोसा
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव दोनों ही बेहद शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन अय्यर के पास इंटरनेशनल क्रिकेट का ज्यादा अनुभव है और कई मौकों पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. इसके अलावा वे आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी कर चुके हैं. ऐसे में सिलेक्टर्स उन पर ज्यादा भरोसा जता सकते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन भी यह तय करेगा कि वह टी-20 विश्व कप में जगह बना पाएंगे या नहीं. 

चोट से उबर रहे हैं श्रेयस 
पिछले दिनों चोटिल होने के कारण श्रेयस अय्यर इस समय चोट से उबर रहे हैं. चोट के कारण वाले श्रीलंका के लिए सिलेक्ट नहीं किया गया है. उम्मीद है कि वे सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में मैदान पर वापसी कर लेंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वे आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करेंगे. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव की नजरें भी श्रीलंका दौरे के बाद आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने पर होंगी. 

यह भी पढ़ेंः सुरेश रैना ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘वे अभी तक आईपीएल ट्रॉफी भी नहीं जीत सके’

Source link