T20 world cup: भारत-न्यूजीलैंड के बीच महामुकाबला, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़.T20 world cup : Great fight between India and New Zealand, flood of memes on social media

26

T20 world cup:भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 का विराट मुकाबला है. दोनों टीमें करो या मरो के लिए मैदान में डटी हुईं हैं. आपको बता दें कि दोनों टीमें सुपर-12 राउंड के 16वें मुकाबलें में आमने-सामने हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 31 Oct 2021, 08:54:11 PM

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • यूजर्स हौसला-अफजाई के लिए कर रहे पोस्ट
  • खिलाड़ियों के उत्साह के लिए कर रहे तरह-तरह के रिएक्शन्स साझा
  •  कुछ यूजर्स ने कोहली के टॅास हारने पर किया ट्रोल 

नई दिल्ली :

T20 world cup:भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 का विराट मुकाबला है. दोनों टीमें करो या मरो के लिए मैदान में डटी हुईं हैं. आपको बता दें कि दोनों टीमें सुपर-12 राउंड के 16वें मुकाबलें में आमने-सामने हैं. सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 की इन दोनों टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम है. टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की उम्मीद को बरकरार रखने के लिए दोनों टीमों को आज हर हाल में मैच जीतना होगा. क्योंकि भारत अभी पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त को भुला भी नहीं पाया है. साथ ही देश के दर्शक उन्हे काफी लताड़ भी लगा चुके हैं. अब सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों  की काफी होंसला-अफजाई की जा रही है.

इस मुकाबले में जो भी टीम हारेगी उसके लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी. पॉइंट्स टेबल में दोनों का खाता नहीं खुला है. मैच से इंडियन फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर #INDvsNZ टॉप ट्रेंड कर रहा है. फैंस मीम्स के जरिए अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था वहीं न्यूजीलैंड को पाकिस्तान ने पांच विकेट से हराया था. भारत फिलहाल अपने ग्रुप की अंक तालिका में पांचवें और न्यूजीलैंड चौथे नंबर पर है. वहीं, पाकिस्तानी टीम लगातार तीन मैच जीतकर अंतिम चार में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुकी है.



संबंधित लेख

First Published : 31 Oct 2021, 08:17:03 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link