Sushant Singh’s Psychiatrist’s Statement- The Actor Had Stopped The Drug Dose In June, Due To Which A Panic Attack Came. | सुशांत सिंह के मनोचिकित्सक का बयान

39

सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जून में अभिनेता ने दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे. उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता का इलाज कर रहे थे.

रिया ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा उनका इलाज कर रहे थे. इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत को कई थेरेपीज और दवाइयां रिकमेंड की थीं. रिया ने कहा कि इस दौरान वह सुशांत की सेहत का ख्याल रख रहीं थी.

एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए पहली बार उन्होंने तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया ने बल्कि यह दावा किया कि सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत ऐसा करते थे.

रिया ने दावा किया कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म के पहले से गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था. अपना बचाव करते हुए रिया ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया, बल्कि सुशांत को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानते थे.

रिया ने कहा कि वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिए किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर ज्यादा बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने का हवाला देती रहीं.

ये भी पढ़ें

सुशांत के स्टाफ को बदलने के आरोप पर रिया की सफाई, कहा- बहन प्रियंका ने…

SSR Case: सुशांत की स्वर्गीय मां भी थी मानसिक बीमारी से पीड़ित, रिया चक्रवर्ती का खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here